ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrology Highlightsthese are best couples according to astrology

अच्छे कपल होते है इन राशियों वाले

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर राशि के लोगों का अलग-अलग स्वभाव होता है। लोगों के स्वभाव पर उनकी लव लाइफ निर्भर करती है। अगर आपकी और आपके पार्टनर की राशियां एक-दूसरे के कंफरटेबल है तो आपका दांपत्य

लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Apr 2017 04:24 PM

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर राशि के लोगों का अलग-अलग स्वभाव होता है। लोगों के स्वभाव पर उनकी लव लाइफ निर्भर करती है। अगर आपकी और आपके पार्टनर की राशियां एक-दूसरे के कंफरटेबल है तो आपका दांपत्य जीवन सुखद रहेगा। आइए जानते है किन राशियों के लोग आपस में बेहतरीन कपल होते हैं:

अच्छे कपल होते है इन राशियों वाले1 / 4

अच्छे कपल होते है इन राशियों वाले

1. मिथुन-तुला : इन राशियों के कपल एक-दूसरे के साथ काफी कम्फर्टेबल होते हैं, चाहे वह फिज़िकली हो या मेंटली।

2. सिंह-तुला : इन दोनों ही राशि के लोगों को सोशली कनेक्ट करना पसंद है। विचार मिलने के कारण ये लोग जीवनभर एक-दूसरे का साथ निभाते हैं।

3. मेष-कुम्भ : इन दोनों ही राशि के लोगों को एडवेंचर करना पसंद होता है और ये हर समय एक-दूसरे के साथ रहना पसंद करते हैं।

अच्छे कपल होते है इन राशियों वाले2 / 4

अच्छे कपल होते है इन राशियों वाले

4.वृषभ-वृश्चिक : इन दोनों राशियों के बीच लीडरशिप को लेकर कभी कोई टकराव नहीं होता। ये एक-दूसरे के डिसीज़न का सम्मान करते हैं।

5. वृषभ-कन्या : इन दोनों ही राशियों के लोगों के लिए घर, परिवार और स्थिरता महत्वपूर्ण होती है, जिसके चलते इनके बीच बेहतरीन अंडरस्टैंडिंग होती है।

6. सिंह-धनु : धनु राशि वालों को सिंह राशि का आत्मविश्वास बेहद पसंद होता है और ये दोनों समय-समय पर एक-दूसरे को सपोर्ट करते रहते है।

अच्छे कपल होते है इन राशियों वाले3 / 4

अच्छे कपल होते है इन राशियों वाले

7. कन्या-मकर : ये लोग एक-दूसरे के प्रति ईमानदार होते हैं और आपस में कभी झूठ नहीं बोलते। जिसके चलते उनका रिलेशनशिप बहुत ही मजबूत होता है।

8. मिथुन-कुंभ : ये दोनों एक-दूसरों की ओर काफी आकर्षित रहते हैं और ज़िंदगी के सभी उतार-चढ़ावों को साथ मिलकर पार करते हैं।

9. कुंभ-सिंह : इन दोनों राशियों के लोगों का रिलेशनशिप एनर्जी और उत्साह से भरा होता है। ये अपने पार्टनर को किसी भी हालात में अकेला नहीं छोड़ते हैं।

पढे़ और भी खबरें यहां

अच्छे कपल होते है इन राशियों वाले4 / 4

अच्छे कपल होते है इन राशियों वाले