ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News Astrology Palmistrysuch a man meets all the amenities

ऐसे आदमी को मिलती हैं सारी सुख-सुविधाएं

हाथ में बहुत सी रेखाएं होती हैं और इनसे हथेली में कुछ चिन्ह बनते हैं जो व्यक्ति को भाग्यशाली होने का संकेत देते है। इनमें से कुछ चिह्न और रेखाएं ऐसी होती हैं जो बहुत ही कम लोगों के हाथों में पाई जाती...

ऐसे आदमी को मिलती हैं सारी सुख-सुविधाएं
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 08 Apr 2017 01:25 PM
ऐप पर पढ़ें

हाथ में बहुत सी रेखाएं होती हैं और इनसे हथेली में कुछ चिन्ह बनते हैं जो व्यक्ति को भाग्यशाली होने का संकेत देते है। इनमें से कुछ चिह्न और रेखाएं ऐसी होती हैं जो बहुत ही कम लोगों के हाथों में पाई जाती हैं। जिन लोगों के हाथों में ये रेखाएं होती हैं वे बहुत ही भाग्यशाली होते हैं। जानिए कौन सी रेखाएं हैं जो बनाती हैं व्यक्ति को बहुत भाग्यशाली।

-समुद्रशास्त्र के अनुसार हथेली में त्रिशूल का चिन्ह होने से व्यक्ति को इसका कई गुना फल मिलता है। ऐसा व्यक्ति सभी सुख-सुविधाएं प्राप्त करता है।

-यदि ह्रदय रेखा के सिरे पर गुरु पर्वत के समीप त्रिशूल का निशान हो ऐसा व्यक्ति समाज में गौरव मिलता है और वह बेहद प्रतिभाशाली होता है।

-सूर्य रेखा पर त्रिशूल का निशान होने पर उच्च पद और सरकारी क्षेत्र की प्राप्ति होती है। त्रिशूल के चिन्ह के साथ अन्य रेखाएं होने पर परिणाम विपरीत होंगे। 

पढ़े हस्तरेखा से जुड़ी खबरें यहां

(इस आलेख में दी गई जानकारियों पर हम यह दावा नहीं करते कि ये पूर्णतया सत्य एवं सटीक हैं तथा इन्हें अपनाने से अपेक्षित परिणाम मिलेगा। इन्हें अपनाने  से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें