ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरनवगछिया : पांचवें दिन ट्रैक की मरम्मत के बाद सिर्फ राजधानी एक्सप्रेस चली

नवगछिया : पांचवें दिन ट्रैक की मरम्मत के बाद सिर्फ राजधानी एक्सप्रेस चली

बरौनी-कटिहार रेलखंड के भरतखंड और पसराहा के बीच अप ट्रैक में धसान के बाद रेलखंड पर रविवार को कटिहार से बरौनी की ओर जानेवाली अधिकांश ट्रेनों को भगलपुर और पूर्णिया के रास्ते ले जाया गया। कुछ ट्रेनें...

नवगछिया : पांचवें दिन ट्रैक की मरम्मत के बाद सिर्फ राजधानी एक्सप्रेस चली
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरMon, 06 Nov 2017 01:51 AM
ऐप पर पढ़ें

बरौनी-कटिहार रेलखंड के भरतखंड और पसराहा के बीच अप ट्रैक में धसान के बाद रेलखंड पर रविवार को कटिहार से बरौनी की ओर जानेवाली अधिकांश ट्रेनों को भगलपुर और पूर्णिया के रास्ते ले जाया गया। कुछ ट्रेनें रद्द कर दी गयीं। रविवार को अप ट्रैक पर बरौनी की ओर सिर्फ राजधानी एक्सप्रेस चली।

रेलखंड पर चलने वाली 5707 कटिहार-अमृतसर आम्रपाली एक्सप्रेस, टाटा लिंक एक्सप्रेस सहित सभी पैसेंजर ट्रेनों को रविवार को रद्द कर दी गई। वहीं 13245 कैपिटल एक्सप्रेस, 15163 हॉटे बाजारे एक्सप्रेस, 15715 गरीब नवाज एक्सप्रेस और 15909 अवध असम एक्सप्रेस कटिहार से पूर्णिया मानसी होकर चलाई गई। वहीं, 12501 संपर्क क्रांति एक्सप्रेस, 15632 गुवाहाटी बीकानेर एक्सप्रेस, 12505 नार्थ ईस्ट एक्सप्रेस, 19306 इंदौर एक्सप्रेस और सीमांचल एक्सप्रेस मालदा-साहेबगंज-भागलपुर होकर चलाई गई। स्टेशन अधीक्षक एनके तिवारी ने बताया कि धसान स्थल पर लगातार बोल्डर गिराया जा रहा है। मंगलवार तक रेलखंड के अप लाइन पर ट्रेनों का परिचालन शुरू हो जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें