ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरभागलपुर-जमालपुर के बीच डीएमयू ट्रेन में एक्स मिलिट्रीमैन की गोली मारकर हत्या

भागलपुर-जमालपुर के बीच डीएमयू ट्रेन में एक्स मिलिट्रीमैन की गोली मारकर हत्या

भागलपुर जमालपुर डीएमयू ट्रेन 48 वर्षीय एक्स मिलिट्रीमैन की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना देर रात की बताई जा रही है।  मॉडल स्टेशन पर बीते मध्य रात्रि 53497 अप भागलपुर जमालपुर डीएमयू ट्रेन से...

भागलपुर-जमालपुर के बीच डीएमयू ट्रेन में एक्स मिलिट्रीमैन की गोली मारकर हत्या
एक प्रतिनिधि,जमालपुर(मुंगेर)। Thu, 21 Sep 2017 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

भागलपुर जमालपुर डीएमयू ट्रेन 48 वर्षीय एक्स मिलिट्रीमैन की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना देर रात की बताई जा रही है। 

मॉडल स्टेशन पर बीते मध्य रात्रि 53497 अप भागलपुर जमालपुर डीएमयू ट्रेन से 48 वर्षीय एक्स मिलिट्रीमैन की गोली लगा शव को रेल पुलिस जमालपुर ने गुरुवार की अहले सुबह जनरल डिब्बा से उतार प्राथमिकी दर्ज करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर भेज दिया।

बरामद शव के बारे में रेल डीएसपी शिवेंद्र कुमार अनुभवी ने बताया कि डीएमयू ट्रेन के ऊपर वाले सीट पर एक्स मिलिट्री मैन के शव को खून से लथपथ अवस्था में उतारा गया। शव की पहचान उनके पैकेट से मिले आई कार्ड, पैन कार्ड, पहचान पत्र से हुई। मृतक मुंगेर मुफ्फसिल थाना क्षेत्र शास्त्रीनगर टिकारामपुर निवासी रामेश्वर प्रसाद का 48 वर्षीय पुत्र उमेश शाह है।

ट्रेन में मिलिट्रीमैन की हत्या कैसे और किस अवस्था में हुई इसका खुलासा नहीं हुआ। हालांकि गोली लगने से ही एक्स मिलिट्रीमैन की हत्या हुई। ऐसा सीने में लगी एक गोली से प्रतीत होता है क्योंकि डिब्बे से एक्स मिलिट्रीमैन के शव को खून से लतपथ अवस्था में रेल पुलिस ने उतारा। शव के पास से दो टिकट, कैंटीन से खरीदे गए घरेलू सामान के अलावा 750 रुपये भी मिला।

इधर एक्स मिलिट्रीमैन को चलती ट्रेन में या किस स्टेशन पर गोली मारी गई। इसका पता अभी नहीं चला है पर 53497 अप ट्रेन भागलपुर-जमालपुर डीएमयू रात्रि 12:00 बजे भागलपुर से खुली थी और 2:15 बजे जमालपुर स्टेशन पहुंची। इसी बीच घटना घटी होगी। रेल पुलिस घटना को लेकर हत्या का प्राथमिकी दर्ज करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंगेर भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें