ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरगुड न्यूज, 22 दिन के बाद कटिहार-सिलीगुड़ी रूट बहाल, सुधानी पुल से गुजरी सवारी ट्रेन 

गुड न्यूज, 22 दिन के बाद कटिहार-सिलीगुड़ी रूट बहाल, सुधानी पुल से गुजरी सवारी ट्रेन 

रेल मंडल के बिहार और पश्चिम बंगाल के इलाकों में आई प्रलयंकारी बाढ़ के बाद आखिरकार 22 दिन बाद कटिहार-सिलीगुड़ी रूट बहाल, पहली सवारी ट्रेन तेलता सुधानी रेल पुल से गुजारी गई।  दरअसल बीते दिनों...

कटिहार में तेलता सुधानी रेल पुल पर से गुजरती ट्रेन।
1/ 2कटिहार में तेलता सुधानी रेल पुल पर से गुजरती ट्रेन।
कटिहार में तेलता सुधानी रेल पुल पर से गुजरती ट्रेन।
2/ 2कटिहार में तेलता सुधानी रेल पुल पर से गुजरती ट्रेन।
हमारे प्रतिनिधि।,कटिहार,Sun, 03 Sep 2017 06:39 PM
ऐप पर पढ़ें

रेल मंडल के बिहार और पश्चिम बंगाल के इलाकों में आई प्रलयंकारी बाढ़ के बाद आखिरकार 22 दिन बाद कटिहार-सिलीगुड़ी रूट बहाल, पहली सवारी ट्रेन तेलता सुधानी रेल पुल से गुजारी गई। 

दरअसल बीते दिनों कटिहार में आई भीषण बाढ़ की वजह से बाढ़् के पानी ने रेलवे पटरी को नुकसान पहुंचाया था। इसकी वजह से ट्रेनों का परिचालन रूक गया था। 

अब 22 दिन बाद ट्रायल स्वरूप पहली सवारी ट्रेन तेलता सुधानी रेल पुल से गुजारी गई। कामरूप एक्सप्रेस ट्रेन गुवाहाटी से हावड़ा के लिए चली। ट्रेन में सवार यात्रियों ने इससे पूर्व पुल की रक्षा सुरक्षा को लेकर संशय देखा गया।

हालांकि वरीय अधिकारियों की निगरानी में 10 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से उक्त ट्रेन को पुल से पार कराया गया। मौके पर तैनात पूसी रेल के मुख्य अभियंता राजीव राजवंशी ने राहत कार्य मे लगे रेल अधिकारियों, कर्मियों को शुभकामनाएं दी। उन्होंने बताया है कि अगले सप्ताह तक संभवत: डाउन लाइन पर भी ट्रेनों का परिचालन शुरू किया जा सकता है।

इससे पहले बीते सोमवार को ध्वस्त रेल पुल की मरम्मत होने के बाद मंगलवार की दोपहर पहली खाली मालगाड़ी सुधानी रेल पुल संख्या 133 से खाली इंजन गुजारकर जांच की गई थी। देखिए ट्रैक पर से कैसे गुजरी थी इंजन।-

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें