ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार खगड़ियाअप लाइन में धसान से ट्रेनें लेट

अप लाइन में धसान से ट्रेनें लेट

खगड़िया-कटिहार रेल खंड के पसराहा-नारायणपुर के बीच अप रेल लाइन के धंसने से ट्रेनों का परिचालन वनवे हो गया है। धंसान स्थल पर जायजा लेने के लिए सोनपुर के एडीआरएम आरपी मिश्रा पहंुचे।ट्रेक की मरम्मत का काम...

अप लाइन में धसान से ट्रेनें लेट
हिन्दुस्तान टीम,खगडि़याThu, 02 Nov 2017 10:58 PM
ऐप पर पढ़ें

खगड़िया-कटिहार रेल खंड के पसराहा-नारायणपुर के बीच अप रेल लाइन के धंसने से ट्रेनों का परिचालन वनवे हो गया है। धंसान स्थल पर जायजा लेने के लिए सोनपुर के एडीआरएम आरपी मिश्रा पहंुचे।

ट्रेक की मरम्मत का काम किया जा रहा है। डाउन लाइन के सहारे ही अप लाइन के ट्रेनों का भी परिचालन कराया जा रहा है। जिससे ट्रेनों का परिचालन घंटों विलंब से हुआ। ट्रेनों के विलंब से चलने से रेल यात्री परेशान रहे। डाउन रेल लाइन के सहारे ही परिचालन होने से अप कटिहार-पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन अपने निर्धारित समय से करीब साढ़े पांच घंटे विलंब से खगड़िया पहंुची।

अप दादर गुवाहाटी-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस ट्रेन सात घंटे विलंब से चली। 15709 अप अवध असम एक्सप्रेस ट्रेन चार घंटे विलंब से चली। जोगबनी-आनंद बिहार सीमांचल एक्सप्रेस ट्रेन 16 घंटे विलंब से चली। डाउन कैपिटल एक्सप्रेस, गरीब नवाज एक्सप्रेस, अप कामख्या एक्सप्रेस, डाउन दिल्ली-डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस, अप अमरनाथ एक्सप्रेस सहित अन्य कई ट्रेनें अपने निर्धारित समय से घंटों विलंब से चली। विभिन्न स्टेशनों पर यात्री ट्रेन के इंतजार में परेशान रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें