ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार लखीसरायरेललाइन के पश्चिम से बनेगा बड़हिया बाइपास

रेललाइन के पश्चिम से बनेगा बड़हिया बाइपास

स्थानीय ग्रामीणों के विरोध की वजह से लंबित बड़हिया बाइपास का निर्माण रेलवे लाइन के पश्चिम कराने पर सहमति बन गयी है। साथ ही बड़हिया स्टेशन पर यात्री सुविधा बढ़ाने तथा प्लेटफार्म के विस्तार संबंधी...

रेललाइन के पश्चिम से बनेगा बड़हिया बाइपास
हिन्दुस्तान टीम,लखीसरायThu, 12 Oct 2017 11:32 PM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय ग्रामीणों के विरोध की वजह से लंबित बड़हिया बाइपास का निर्माण रेलवे लाइन के पश्चिम कराने पर सहमति बन गयी है। साथ ही बड़हिया स्टेशन पर यात्री सुविधा बढ़ाने तथा प्लेटफार्म के विस्तार संबंधी प्रस्ताव को भी मंजूरी मिल गयी है।

14 अक्टूबर को मोकामा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनसभा में इस संबंध में घोषणा की जा सकती है। उक्त बातें लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद सूरजभान सिंह ने बड़हिया के महावीर मंदिर धर्मशाला में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

लोजपा नेता श्री सिंह 14 अक्टूबर को मोकामा बाइपास में गंगा नदी पर छह लेन पुल का शिलान्यास एवं प्रधानमंत्री की जनसभा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बड़हिया क्षेत्रवासियों को न्योता देने आए थे। उन्होने बड़हिया क्षेत्र के लोगों से अधिक से अधिक संख्या में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने की अपील करते हुए कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी 14 तारीख को मोकामा बाइपास में गंगा नदी पर छह लेन पुल सहित कई अन्य योजनाओं का शिलान्यास कर इस क्षेत्र को तोहफा देने जा रहे हैं। इससे बिहार के लोगों को काफी फायदा होगा। कार्यक्रम का संचालन भाजपा नेता रामप्रवेश कुमार ने किया। जनसभा को भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष कन्हैया कुमार,लोजपा नेता राकेश कुमार,जदयू किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश नेता बासुकीनाथ सिंह,नगर पंचायत के पूर्व उपाध्यक्ष प्रमोद कुमार सहित कई प्रमुख लोगों ने संबोधित किया। मौके पर लोजपा नेता चिक्कू सिंह,वार्ड पार्षद विजय राम,पूर्व वार्ड पार्षद राजीव कुमार,कृष्ण कुमार,संजीत कुमार उर्फ छोटे,पप्पू सिंह,राघवेन्द्र कुमार,महेश कुमार सिप्पी,रामेश्वर सिंह,उपेन्द्र सिंह ,सीताराम सिंह,उपेन्द्र सिंह,सुबोध सिंह, विपिन कुमार,मुनचुन कुमार,अर्जुन कुमार,राजेश कुमार सहित बड़ी संख्या में एनडीए कार्यकर्ता उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें