ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारफारबिसगंज के इंजीनियर की हैदराबाद में मौत

फारबिसगंज के इंजीनियर की हैदराबाद में मौत

फारबिसगंज के युवा इंजीनियर की हैदराबाद में मौत हो गयी है। मौत की खबर से पूरे फारबिसगंज में शोक की लहर दौड़ गयी है।इंजीनियर का नाम चेतन बायवाला बताया जाता है जो अपने पिता अनुराग बायवाला का इकलौता...

फारबिसगंज के इंजीनियर की हैदराबाद में मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Feb 2017 04:37 PM
ऐप पर पढ़ें

फारबिसगंज के युवा इंजीनियर की हैदराबाद में मौत हो गयी है। मौत की खबर से पूरे फारबिसगंज में शोक की लहर दौड़ गयी है।

इंजीनियर का नाम चेतन बायवाला बताया जाता है जो अपने पिता अनुराग बायवाला का इकलौता पुत्र और दादा हरिहर बायवाला का इकलौता पोता था। चेतन खड़गपुर के आईआईटियन थे और फ्यूचर फर्स्ट ग्रुप में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे।

खड़गपुर से इंजीनियरिंग के बाद उन्होंने एल आई टी मुम्बई से इंटर्नशिप किया था। फिलहाल वे देश के चर्चित इन्डियन स्कुल ऑफ बिजनेस हैदराबाद में रिसर्च असिस्टेंड पद पर कार्यरत थे। फिलहाल चेतन को यूनिवर्सिटी अमेरिका भेजने की तैयारी में था।

चेतन हैदराबाद में हिल रिज स्प्रिंग, गाछी, बोली में 9वीं मंजिल पर रहता था। परिजनों ने बताया कि शनिवार की रात मोबाइल पर बात करते समय पैर फिसल जाने से उसकी मौत हो गयी। घटना को लेकर मृतक इंजीनियर की मां मालविका बायवाला, पिता अनुराग बायवाला, बहन राधिका, दादी ललिता बायवाला सहित पूरे परिजन हवाई मार्ग से बागडोगरा वाया दिल्ली हैदराबाद रवाना हो गए है।

बता दें चेतन के पिता अनुराग फारबिसगंज और सिलीगुड़ी के बड़े व्यव्सायी है जबकि मां मालविका सिलीगुड़ी में ही स्कुल चलाती हैं। चेतन के दादा और दादी फारबिसगंज के सबसे पुराने स्कुल शिशु भारती के संचालक है।

निधन की खबर पर शहर के गणमान्य लोगों का पीड़ित परिजन के यहां आने जाने का तांता लगा हुआ है। व्यवसाई गोपाल अग्रवाल, ललित महिपाल, कमाल बायवाला, मोतीलाल शर्मा, हरी नारायण सिंह, विनोद केडिया सहित बड़ी संख्या में लोग मौत की खबर से बादहवाश मृतक के दादाजी हरिहर बायवाला को सांत्वना देने में लगे हुए है। रोते बिलखते दादाजी ने कहा कि चेतन उसके खानदान का इकलौता चिराग था।उसके खानदान का तो चिराग ही बुझ गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें