ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारझारखंड सीमा पर उत्पाद टीम ने पकड़े नौ शराबी

झारखंड सीमा पर उत्पाद टीम ने पकड़े नौ शराबी

उत्पाद विभाग की टीम ने गुरुवार शाम ईशीपुर बाराहाट थाना क्षेत्र के झारखंड सीमा से सटे कई इलाके में छापेमारी की और महेशपुर सड़क पर वाहनों की सघन तलाशी ली। इस दौरान ब्रेथ एनेलाइजर से जांच के दौरान नौ...

झारखंड सीमा पर उत्पाद टीम ने पकड़े नौ शराबी
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 24 Feb 2017 08:12 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्पाद विभाग की टीम ने गुरुवार शाम ईशीपुर बाराहाट थाना क्षेत्र के झारखंड सीमा से सटे कई इलाके में छापेमारी की और महेशपुर सड़क पर वाहनों की सघन तलाशी ली। इस दौरान ब्रेथ एनेलाइजर से जांच के दौरान नौ शराबी पकड़े गए।

जांच में सभी लोग नशे की हालत में मिले। इस मामले में उत्पाद अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज कर शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

होली के मद्देनजर उत्पाद अधीक्षक विजय शेखर दूबे के निर्देश पर गुरुवार दोपहर उत्पाद विभाग की टीम ईशीपुर बाराहाट पहुंची। वहां पर आसपास इलाके में छापेमारी की लेकिन धंधेबाजों को पकड़ने में सफलता नहीं मिली। शाम को झारखंड के गोड्डा से आनेवाले वाहनों की सघन तलाशी शुरू की। इस दौरान कई शराबी पुलिस को देखकर झारखंड सीमा की ओर भाग गए लेकिन तलाशी के दौरान इशीपुर बाराहाट के हरिओम कुमार तांती, साहिबगंज जिले के महादेवगंज के जॉनी भगत, पीरपैंती इमामनगर के पप्पू मड़ैया, पीरपैंती सुंदरपुर के शशि शेखर साह, गोड्डा जिले के मेहरमा थाने के बोरमा गांव के संतोष कुमार चौधरी, पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के नवदीपधाम के मनोज कुमार, ईशीपुर मिर्जागांव के रघुवीर तांती, गोड्डा जिले के मेहरमा के दिलीप कुमार और कहलगांव सदानंदपुर वैसा के राजकुमार उरांव को गिरफ्तार किया गया। उत्पाद टीम के अधिकारी ने कहा कि मौके पर ही सभी लोगों की ब्रेथ एनेलाइजर से जांच की गई थी। गिरफ्तार राज कुमार उरांव ने कहा कि चाची की मृत्यु का निमंत्रण देने मेहरमा गए थे। वहां पर नाश्ते के साथ देसी शराब पिला दिया गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें