ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपिकअप वैन ने चौकीदार को कुचला, मौत

पिकअप वैन ने चौकीदार को कुचला, मौत

लोदीपुर थाना में कार्यरत चौकीदार 45 वर्षीय शंभू पासवान को शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे जिच्छो-लोदीपुर सड़क पर पीछे से आ रहे तेज रफ्तार पिकअप वैन ने धक्का मार गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना की सूचना...

पिकअप वैन ने चौकीदार को कुचला, मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 24 Feb 2017 08:36 PM
ऐप पर पढ़ें

लोदीपुर थाना में कार्यरत चौकीदार 45 वर्षीय शंभू पासवान को शुक्रवार दोपहर करीब 12 बजे जिच्छो-लोदीपुर सड़क पर पीछे से आ रहे तेज रफ्तार पिकअप वैन ने धक्का मार गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची लोदीपुर पुलिस ने पुलिस जीप में ही उन्हें लेकर मायागंज अस्पताल पहुंची। करीब दो घंटे तक इलाज के बाद चौकीदार ने दम तोड़ दिया। चौकीदार की मौत के लिए परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर इलाज में लापरवाही बरतने का भी आरोप लगाया।

चौकीदार के परिजनों ने बताया कि शंभू पासवान का घर जिच्छो में ही है। शुक्रवार को दिन में करीब 11:30 बजे वह पैदल ही ड्यूटी करने थाने के लिए निकले थे। कुछ देर बाद उन्हें फोन आया कि शंभू पासवान सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं और उन्हें मायागंज अस्पताल ले जाया गया है। इसके बाद परिजन सीधे मायागंज अस्पताल पहुंच गए। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल में भर्ती होने के बावजूद शंभू अपने परिवार के लोगों से स्पष्ट तौर पर बात कर रहे थे। डॉक्टर उसके बाद करीब दो घंटे तक कहते रहे कि वे ऑपरेशन की तैयारी कर रहे हैं। कुछ देर बाद ही सूचना मिली कि वे दम तोड़ चुके हैं। मायागंज अस्पताल पहुंचे लोदीपुर इंस्पेक्टर ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है। मृतक के शरीर पर उपरी तौर पर हल्की चोटें थी। उन्हें आशंका है कि शंभू को अंदरूनी चोटे आई होंगी। धक्का मारने के बाद तेज रफ्तार पिकअप वैन के साथ चालक फरार हो गया।

भाई जैसा था शंभू...

शंभू के साथ काम करने वाले लोदीपुर थाना में ही चौकीदार के पद पर कार्यरत विनय पासवान और प्रसादी पासवान ने बताया कि शंभू हमेशा सच और ईमानदारी के रास्ते पर चलते थे और दूसरों को भी इसी रास्ते पर चलने की सलाह देते थे। उनके रहते हुए कभी भी भाई की कमी महसूस नहीं होती थी। शंभू के निधन के बाद अब थाना में उन लोगों को भाई कहने वाला कोई नहीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें