ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारकटिहार स्टेट हाईवे पर ऑटो और ट्रक में टक्कर, 4 की मौत

कटिहार स्टेट हाईवे पर ऑटो और ट्रक में टक्कर, 4 की मौत

कटिहार में पोठिया ओपी क्षेत्र के स्टेट हाइवे 77 पर रविवार की सुबह ऑटो व ट्रक की सामने से हुई टक्कर में ऑटो सवार दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान फलका पकहरिया के सुरेंद्र रजक तथा पोठिया निवासी...

कटिहार स्टेट हाईवे पर ऑटो और ट्रक में टक्कर, 4 की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Feb 2017 06:48 PM
ऐप पर पढ़ें

कटिहार में पोठिया ओपी क्षेत्र के स्टेट हाइवे 77 पर रविवार की सुबह ऑटो व ट्रक की सामने से हुई टक्कर में ऑटो सवार दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान फलका पकहरिया के सुरेंद्र रजक तथा पोठिया निवासी प्रमोद साह के रूप में हुई। इस हादसे में चार लोग घायल हो गये।

घायलों में भागलपुर के विपिन कुमार, फलका रहटा पीरमोकाम के दिनेश कुमार, सालेपुर के मो. रफीक, चांदपुर के मो. सईद का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने आक्रोशित होकर स्टेट हाइवे को लगभग एक घंटा तक टायर जलाकर जाम कर दिया।

सूचना पर कोढ़ा पुलिस अंचल के निरीक्षक अरविंद कुमार, थानाध्यक्ष अनोज कुमार, फलका थानाध्यक्ष रंजीत कुमार चौधरी, कुरसेला थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह, पोठिया ओपी अध्यक्ष सदाबुल हक आदि ने घटनास्थल पर पहुंच कर सड़क जाम हटवाया। जाम के क्रम में लोगों को समझाने पहुंचे राजद प्रखंड अध्यक्ष विनोद कुमार यादव, शंकर यादव को ग्रामीणों का कोपभाजन बनना पड़ा।

उनके द्वारा समझाने का प्रयास किये जाने पर कुछ लोगों ने उनके साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने ऑटो व ट्रक को जब्त कर लिया है जबकि ट्रक चालक फरार हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें