ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपुलिस बता छात्र से किया झगड़ा, फिर बाइक लेकर चंपत हुआ शातिर

पुलिस बता छात्र से किया झगड़ा, फिर बाइक लेकर चंपत हुआ शातिर

आदमपुर थाना क्षेत्र स्थित घंटाघर चौक के समीप गुरुवार को अपने आप को पुलिसवाला बता एक व्यक्ति एक छात्र से उसकी बाइक छीनकर भाग गया। आदमपुर थाना में इस बाबत मोटरसाइकिल चोरी का मामला दर्ज किया गया है।...

पुलिस बता छात्र से किया झगड़ा, फिर बाइक लेकर चंपत हुआ शातिर
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 24 Feb 2017 12:36 PM
ऐप पर पढ़ें

आदमपुर थाना क्षेत्र स्थित घंटाघर चौक के समीप गुरुवार को अपने आप को पुलिसवाला बता एक व्यक्ति एक छात्र से उसकी बाइक छीनकर भाग गया। आदमपुर थाना में इस बाबत मोटरसाइकिल चोरी का मामला दर्ज किया गया है।

थानाध्यक्ष रोहित कुमार सिंह ने बताया कि गुरुवार सुबह कहलगांव निवासी मो. फरहान तातारपुर के किसी निजी लॉज में रहकर पढ़ाई करता था। वह अपनी मोटरसाइकिल से दशवीं की बोर्ड परीक्षा का एडमिट कार्ड लेने जा रहा था। घंटाघर के समीप उसने गलती से पैदल चल रहे एक व्यक्ति को धक्का मार दिया। जिससे पैदल चल रहे व्यक्ति को हल्की चोटे आ गई। घायल व्यक्ति अपने आप को पुलिसवाला बताते हुए छात्र से तूतूमैंमैं करने लगा। उसके बाद उसे साथ में थाना ले जाने के बहाने पलकझपकते ही उसकी मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में छात्र के बयान पर अज्ञात के विरूद्ध मोटरसाइकिल चोरी और ठगी का केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है। शुक्रवार को मामले में सड़क किनारे मौजूद सीसीटीवी कैमरों को ढूंढकर उसका फुटेज निकलवाया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें