ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारनिखिल के शोरूम का उद्घाटन करते मोदी की तस्वीर जारी की

निखिल के शोरूम का उद्घाटन करते मोदी की तस्वीर जारी की

विधान परिषद में सत्तारुढ़ दल के सदस्य नीरज कुमार ने राज्यपाल के अभिभाषण के पक्ष में चर्चा के दौरान सोमवार को विरोधी दल के नेता सुशील कुमार मोदी की एक तस्वीर जारी की। तस्वीर में वे एक शोरूम का उद्घाटन...

निखिल के शोरूम का उद्घाटन करते मोदी की तस्वीर जारी की
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Feb 2017 08:22 PM
ऐप पर पढ़ें

विधान परिषद में सत्तारुढ़ दल के सदस्य नीरज कुमार ने राज्यपाल के अभिभाषण के पक्ष में चर्चा के दौरान सोमवार को विरोधी दल के नेता सुशील कुमार मोदी की एक तस्वीर जारी की। तस्वीर में वे एक शोरूम का उद्घाटन करते दिख रहे हैं। तस्वीर में हाल में चर्चित दुष्कर्म कांड का कथित आरोपी भी है।

भोजनावकाश के बाद नीरज कुमार ने यह तस्वीर जारी की। दावा किया कि दुष्कर्म के आरोपी निखिल प्रियदर्शी के सगुना मोड़ स्थित शोरूम का उद्घाटन करने कुछ भाजपा नेता और विरोधी दल के नेता सुशील कुमार मोदी गए थे। वे उस समारोह के मुख्य अतिथि थे। कहा कि इस आरोपी के साथ श्री मोदी के प्रगाढ़ संबंध दिख रहे हैं। ऐसे में उन्हें पुलिस को जांच कार्य में सहयोग देना चाहिए।

हुआ यूं कि नीरज कुमार ने ज्योंही अपना वक्तव्य शुरू किया, विरोधी बेंच से टोकाटोकी शुरू हो गई। विपक्ष ने आरोप लगाना शुरू कर दिया कि राज्य में अपराध बढ़ रहे हैं। विपक्षी सदस्य लाल बाबू प्रसाद ने कहा कि दुष्कर्म की शिकार दलित छात्रा को न्याय नहीं मिल रहा है। ब्रजेश पांडेय को पुलिस बचा रही है।

इस पर नीरज कुमार ने कहा कि पुलिस मामले का अनुसंधान कर रही है। विरोधी दल के सदस्य बगैर तथ्यों के आरोप लगा रहे हैं। इसके बाद उन्होंने उक्त तस्वीर जारी कर दी। कहा कि यदि भाजपा नेता जांच में सहयोग करते हैं तो दलित छात्रा को जल्दी न्याय मिल सकेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें