ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारयार्ड में ही ट्रेन फुल, सीट के लिए धक्का-मुक्की

यार्ड में ही ट्रेन फुल, सीट के लिए धक्का-मुक्की

मुजफ्फरपुर से पोरबंदर जाने वाली ट्रेन की जनरल बोगी रविवार को यार्ड में ही फुल हो गयी। इस कारण ट्रेन के इंतजार में प्लेटफॉर्म पर रुके ज्यादातर यात्रियों को सीट के लिए काफी जद्दोजहद करनी पड़ी। यही...

यार्ड में ही ट्रेन फुल, सीट के लिए धक्का-मुक्की
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 19 Mar 2017 07:24 PM
ऐप पर पढ़ें

मुजफ्फरपुर से पोरबंदर जाने वाली ट्रेन की जनरल बोगी रविवार को यार्ड में ही फुल हो गयी। इस कारण ट्रेन के इंतजार में प्लेटफॉर्म पर रुके ज्यादातर यात्रियों को सीट के लिए काफी जद्दोजहद करनी पड़ी। यही नहीं, कई यात्रियों में सीट के लिए धक्का-मुक्की भी हुई।

दोपहर पौने तीन बजे ट्रेन जंक्शन के प्लेटफॉर्म संख्या चार पर लगी। ट्रेन के रुकते ही बड़ी संख्या में यात्री ट्रेन में सवार हुए। लेकिन, बोगी पहले से फुल मिली। इस पर दर्जनों यात्रियों ने आक्रोश जताया। कई यात्रियों के बीच धक्का-मुक्की भी हो गयी। यार्ड में ही बोगियों के फुल होने पर यात्रियों ने कहा कि नियम का पालन करने वालों को सीट नहीं मिलती है। कोई रोकने वाला नहीं है। होली को लेकर ट्रेन में सामान्य दिनों के तुलना में अधिक भीड़ थी। यह ट्रेन सप्ताह में दो दिन रविवार व सोमवार को नरकटियागंज रूट से दिल्ली, जयपुर, अहमदाबाद व जामनगर होते हुए पोरबंदर जाती है। आरपीएफ के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि यार्ड में खड़ी ट्रेनों में सवार होने पर रोक है। कुछ यात्री जबरन ट्रेन में सवार हो जाते हैं। बलों की कमी के कारण यात्रियों को नियंत्रित करने में दिक्कतें आती हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें