ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारधान घोटाले में दो मीलरों का इश्तेहार भेजा जाएगा कोलकाता

धान घोटाले में दो मीलरों का इश्तेहार भेजा जाएगा कोलकाता

जिले में 47.33 करोड़ के धान घोटाले को लेकर दर्ज 32 अलग-अलग कांडों की एसएसपी विवेक कुमार ने गुरुवार को समीक्षा की। उन्होंने फरार आरोपितों की गिरफ्तारी अथवा कुर्की करने का सख्त निर्देश जारी किया है।...

धान घोटाले में दो मीलरों का इश्तेहार भेजा जाएगा कोलकाता
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 08:48 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में 47.33 करोड़ के धान घोटाले को लेकर दर्ज 32 अलग-अलग कांडों की एसएसपी विवेक कुमार ने गुरुवार को समीक्षा की। उन्होंने फरार आरोपितों की गिरफ्तारी अथवा कुर्की करने का सख्त निर्देश जारी किया है। इसके तहत काजीमोहम्मदपुर थाना पुलिस को कोलकाता के मीलर संजय भौमी व दिलीप भौमी और जलपाईगुड़ी के राजेश बियानी के विरुद्ध कुर्की इश्तेहार को लेकर कोलकाता व जलपाईगुड़ी पुलिस से संपर्क करने का आदेश दिया गया है।

एसएसपी की समीक्षा में सामने आया कि 32 कांडों में अधिकांश के अभियुक्त कोर्ट से जमानत ले चुके हैं और उनके विरुद्ध चार्जशीट भी दायर हो चुकी है। एसएसपी ने ऐसे कांडों में निर्देश दिया है कि छानबीन के अन्य बिंदुओं के लिए लंबित कांडों का अनुसंधान शीघ्र पूरी करें। एसएसपी के अनुसार फरार मीलर मीनापुर के अरुण कुमार, नया टोला के हरिनंदन प्रसाद, छोटे लाल साह, कृष्ण कुमार और पवन कुमार सिंह को गिरफ्तार किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें