ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारआईएएस की मांग को प्रतिष्ठा का प्रश्न नहीं बनाए : मोदी

आईएएस की मांग को प्रतिष्ठा का प्रश्न नहीं बनाए : मोदी

पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राज्य सरकार आईएएस अधिकारियों की मांग को प्रतिष्ठा का प्रश्न न बनाए। विधान परिषद परिसर स्थित अपने कक्ष में मीडिया से बातचीत में श्री मोदी ने कहा कि...

आईएएस की मांग को प्रतिष्ठा का प्रश्न नहीं बनाए  : मोदी
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Feb 2017 07:44 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि राज्य सरकार आईएएस अधिकारियों की मांग को प्रतिष्ठा का प्रश्न न बनाए। विधान परिषद परिसर स्थित अपने कक्ष में मीडिया से बातचीत में श्री मोदी ने कहा कि आईएएस सुधीर कुमार की गिरफ्तारी और आईएएस अधिकारियों के आंदोलन से बिहार की छवि धूमिल हो रही है। एनडीए सरकार के दौरान सुधीर कुमार अपना कार्य ईमानदारी से करते रहे।

उन्होंने कहा कि नियुक्ति घोटाले की जांच के दौरान वरिष्ठ आईएएस अधिकारी श्री कुमार से पूछताछ एक डीएसपी स्तर के अधिकारी ने की जो कि गलत है। जांच के लिए गठित एसआईटी की जिम्मेवारी पुलिस महानिरीक्षक स्तर के अधिकारी को देनी चाहिए थी ताकि वह उचित कार्रवाई कर सके। आईएएस अधिकारी जितेंद्र गुप्ता की गिरफ्तारी मामले में उच्च न्यायालय एवं उच्चतम न्यायालय पहले ही प्राथमिकी को रद्द कर चुका है। उन्होंने कहा कि सरकार जबरदस्ती सदन चलाना चाहेगी तो विपक्ष चलने नहीं देगा। उन्होंने पूर्व कुलपति मेवालाल चौधरी एवं कांग्रेस नेता ब्रजेश पांडेय को गिरफ्तार करने की मांग की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें