ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारलिंक रोड के निर्माण की मांग पर दिया धरना

लिंक रोड के निर्माण की मांग पर दिया धरना

जल्ला क्षेत्र को फोरलेन से जोड़ने वाली पांच प्रमुख सड़कों की दुर्दशा के खिलाफ किसानों ने धरना दिया। भाजपा के बैनर तले फोरलेन पर महुली गांव के पास धरना पर बैठे लोगों ने कहा कि जर्जर सड़क के कारण एक लाख...

लिंक रोड के निर्माण की मांग पर दिया धरना
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Feb 2017 07:55 PM
ऐप पर पढ़ें

जल्ला क्षेत्र को फोरलेन से जोड़ने वाली पांच प्रमुख सड़कों की दुर्दशा के खिलाफ किसानों ने धरना दिया। भाजपा के बैनर तले फोरलेन पर महुली गांव के पास धरना पर बैठे लोगों ने कहा कि जर्जर सड़क के कारण एक लाख से अधिक लोगों को समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

सभा को संबोधित करते हुए भाजपा, क्रीड़ा मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष संजीव यादव ने कहा कि सड़कों के मरम्मत को लेकर अभियंता प्रमुख को ज्ञापन सौंपने के बावजूद समस्या पर ध्यान नहीं दिया गया है। जल्ला क्षेत्र में किसानों की बड़ी आबादी है, लेकिन महागठबंधन की सरकार ने किसानों का वोट लेकर उन्हें सड़क, पेयजल, शिक्षा जैसी बुनियादी सुविधा मुहैया कराने में नाकाम रही है। मुख्यमंत्री सात निश्चय का ढिंढ़ोरा पीट रहे हैं, लेकिन सरकार बनने के पन्द्रह महीने बाद भी सड़क की मरम्मत नहीं कराई गई है। सभा की अध्यक्षता महुली पंचायत के मुखिया बासुकीनाथ यादव व संचालन पूर्व उपप्रमुख रविशंकर सिंह ने किया। मौके पर पटना सदर प्रमुख अमरजीत सिंह, सरपंच ललन सिंह, मुखिया अवधेश सिंह व्यास, किसान मोर्चा के महानगर अध्यक्ष मनोज प्रभाकर, प्रदीप मेहता, सुजीत मेहता, सुरेश पटेल ने विचार रखे। धन्यवाद ज्ञापन संतोष यादव ने किया। लिंक पथ निर्माण को लेकर भाजपा ने अभियान चलाकर दस हजार लोगों का हस्ताक्षरयुक्त ज्ञापन मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री को देने की घोषणा की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें