ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारस्कूल में दो पक्षों में मारपीट, रोड़ेबाजी

स्कूल में दो पक्षों में मारपीट, रोड़ेबाजी

प्रधानाध्यापक को लेकर चल रहे विवाद में गुरुवार को दोनों पक्ष भीड़ गए। गुरुवार की दोपहर जलकद्दरबाग मध्य विद्यालय में जमकर हाथापाई और मारपीट हुई। दोनों ओर से रोड़ेबाजी भी हुई। जिससे कुछ लोग मामूली रुप से...

स्कूल में दो पक्षों में मारपीट, रोड़ेबाजी
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 09:22 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रधानाध्यापक को लेकर चल रहे विवाद में गुरुवार को दोनों पक्ष भीड़ गए। गुरुवार की दोपहर जलकद्दरबाग मध्य विद्यालय में जमकर हाथापाई और मारपीट हुई। दोनों ओर से रोड़ेबाजी भी हुई। जिससे कुछ लोग मामूली रुप से जख्मी हो गए। मौके पर पहुंची मालसलामी पुलिस के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ।

दोनों पक्षों ने थाना में एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है। परीक्षा से वंचित छात्र परिजनों के साथ गुरुवार को आर्य कन्या विद्यालय पहुंचे और परीक्षा देने लगे। इधर शिक्षक सुनीत कुमार अपने समर्थकों के साथ परिसर में आए और किसी बात को लेकर प्रधानाध्यापक भोला पासवान से भीड़ गए। दोनों पक्षों के बीच मारपीट होने लगी। जिससे छात्रों व उनके अभिभावकों में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी मिलते ही मालसलामी पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को फटकार लगाया। इसके बाद स्थानीय उमेश राय ने प्रधानाध्यापक भोला पासवान पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए थाना में शिकायत दर्ज कराया। इधर प्रधानाध्यापक भोला पासवान ने भी सुनीत कुमार पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराया है। मालूम हो कि प्रधानाध्यापक का पद को लेकर दोनों के बीच तनातनी चल रही है। जिससे बच्चे प्रभावित हो रहे हैं। तनाव की वजह से दर्जनों बच्चे वार्षिक मूल्यांकन परीक्षा से भी वंचित रह गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें