ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारएसबीआई ऑफिसर्स यूनियन एलएचओ के पास देंगे धरना

एसबीआई ऑफिसर्स यूनियन एलएचओ के पास देंगे धरना

एसबीआई ऑफिसर्स एसोसिएशन ने मंगलवार को प्रस्तावित हड़ताल को सफल बनाने की अपील की है। एसोसिएशन के अध्यक्ष यूके सिंह ने बताया कि एसोसिएशन के कर्मी स्थानीय प्रधान कार्यालय के समीप हड़ताल पर बैठेंगे।...

एसबीआई ऑफिसर्स यूनियन एलएचओ के पास देंगे धरना
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Feb 2017 08:22 PM
ऐप पर पढ़ें

एसबीआई ऑफिसर्स एसोसिएशन ने मंगलवार को प्रस्तावित हड़ताल को सफल बनाने की अपील की है। एसोसिएशन के अध्यक्ष यूके सिंह ने बताया कि एसोसिएशन के कर्मी स्थानीय प्रधान कार्यालय के समीप हड़ताल पर बैठेंगे।

उन्होंने बताया कि यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियंस के बैनर तले बिहार एवं झारखंड के सभी स्टेट बैंक की शाखाएं, सभी आंचलिक कार्यालय, सभी क्षेत्रीय व्यवसाय कार्यालय एवं स्थानीय प्रधान कार्यालय पटना के सात हजार अधिकारी और 7800 कर्मचारी मंगलवार को हड़ताल पर रहेंगे।

महासचिव घनश्याम प्रसाद श्रीवास्तव ने बताया कि सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में अधिकारी व कामगार निदेशक की तत्काल नियुक्ति करने, पेंशन वृद्धि, पारिवारिक पेंशन का पुनरीक्षण, एनपीएस को समाप्त किए जाने और एक अप्रैल 2010 के बाद सेवा में आने वाले बैंककर्मियों को बैंक स्तर पर पुन: पेंशन लागू करने एनपीए की वसूली के लिए कठोर कार्रवाई समेत अन्य मांगों को लेकर भारतीय स्टेट बैंक के सभी अधिकारी-कर्मचारी हड़ताल को सफल बनाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें