फोटो गैलरी

Hindi News क्रिकेटIPL 10 : अगर ऐसा हुआ तो भुवी से पर्पल कैप छीन सकते हैं उनादकट

IPL 10 : अगर ऐसा हुआ तो भुवी से पर्पल कैप छीन सकते हैं उनादकट

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें सीजन में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट के पास लीग का अंत सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज के तौर पर करने का मौका है। इस समय...

IPL 10 : अगर ऐसा हुआ तो भुवी से पर्पल कैप छीन सकते हैं उनादकट
एजेंसी,नई दिल्लीSun, 21 May 2017 04:06 PM
ऐप पर पढ़ें

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें सीजन में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट के पास लीग का अंत सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज के तौर पर करने का मौका है। इस समय आईपीएल के इस संस्करण में सबसे ज्यादा विकेट सनराइजर्स हैदराबाद के भुवनेश्वर कुमार के नाम हैं। वह 14 मैचों में 26 विकेट लेकर पर्पल कैप अपने पास रखे हुए हैं। 

वहीं उनादकट सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों में दूसरे स्थान पर हैं। उन्होंने अभी तक 11 मैचों में 22 विकेट लिए हैं। मुंबई इंडियंस और पुणे की टीमें रविवार को खिताबी भिड़ंत करेंगी। ऐसे में उनादकट के पास भुवनेश्वर को पछाड़ने का मौका होगा। अगर वह चार विकेट लेते हैं तो भुवनेश्वर की बराबरी पर आ जाएंगे जबिक पांच विकेट उन्हें भुवनेश्वर से आगे ले जाएंगे। 

हैदराबाद की टीम इलिमिनेटर मैच हार कर खिताबी दौड़ से पहले ही बाहर हो गई है। वहीं फाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम मुंबई के दो गेंदबाज सबसे ज्यादा विकेट लेने वालों की सूची में तीसरे और चौथे स्थान पर हैं। मिशेल मैक्लेघन 14 मैचों में 19 विकेट लेकर तीसरे और जसप्रीत बुमराह 15 मैचों में 18 विकेट लेकर तीसरे स्थान पर हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें