Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़sunil grover has not watched a single episod of the kapil sharma show

सुनील का खुलासा: शो छोड़ने के बाद नहीं देखा कपिल के शो का 1 भी एपिसोड

कॉमेडियन कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर से बदसलूकी का तगड़ा खामियाजा भुगत रहे हैं। सुनील की अब तक कपिल के शो में वापसी को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है। बल्कि इसके उलट खबर है कि सुनील अपना अलग नया कॉमेडी...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 29 April 2017 01:39 PM
हमें फॉलो करें

कॉमेडियन कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर से बदसलूकी का तगड़ा खामियाजा भुगत रहे हैं। सुनील की अब तक कपिल के शो में वापसी को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है। बल्कि इसके उलट खबर है कि सुनील अपना अलग नया कॉमेडी शो ला रहे हैं। सुनील का कहना है कि जब से उन्होंने 'द कपिल शर्मा शो' छोड़ा है, तब से उन्होंने इसका एक भी एपिसोड नहीं देखा। 

एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने बताया, 'मैं बहुत बिजी था, इसलिए मैंने छोड़ने के बाद कपिल शर्मा शो का कोई एपिसोड नहीं देखा। हां, इसके कुछ प्रोमोज जरूर देखे हैं।'

IN PICS: मां बनने वाली है दीपिका, Beach पर बेबी बम्प के साथ आईं नजर

इंटरव्यू के दौरान जब सुनील से पूछा गया कि क्या 'द कपिल शर्मा शो' पर लौटने का कोई चांस है? तो उन्होंने कहा, फिलहाल, मेरे दिमाग में ऐसा कुछ भी नहीं है।

अगर कपिल खुद पर्सनली आकर माफी मांगे तो क्या करेंगे? इस सवाल के जवाब में सुनील ने कहा, 'हम कल्पना क्यों कर रहे हैं। ये शो मैकेनिकल नहीं है। मैं अकेला ही नहीं, कई लोग कुछ दिनों से शो से बाहर हैं। मैं नहीं जानता। समय बताएगा कि हम सब कहां जाएंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें