ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News विदेशहार की बौखलाहट: कुलभूषण जाधव मामले में पाक सेना कूदी

हार की बौखलाहट: कुलभूषण जाधव मामले में पाक सेना कूदी

पूर्व भारतीय नौसेना अधिकारी कुलभूषण जाधव को फांसी की सजा पर अंतराराष्ट्रीय न्याय अदालत (आईसीजे) से मिली करारी हार के बाद पाक सेना भी इस मामले में कूद गई है। पाकिस्तान की सेना को अब नवाज शरीफ सरकार पर...

हार की बौखलाहट: कुलभूषण जाधव मामले में पाक सेना कूदी
हिटी,इस्लामाबादMon, 22 May 2017 12:26 AM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व भारतीय नौसेना अधिकारी कुलभूषण जाधव को फांसी की सजा पर अंतराराष्ट्रीय न्याय अदालत (आईसीजे) से मिली करारी हार के बाद पाक सेना भी इस मामले में कूद गई है। पाकिस्तान की सेना को अब नवाज शरीफ सरकार पर भरोसा नहीं रह गया है, इसलिए वह आईसीजे में सरकार के साथ मिलकर अपना पक्ष रखेगी।

पाक संसद के अध्यक्ष सरदार अयाज सादिक ने रविवार को लाहौर में मीडिया को दिए बयान में कहा कि अंतरराष्ट्रीय न्याय अदालत में पाकिस्तान सरकार और सेना मिलकर लड़ेगी। उन्होंने बताया कि जाधव मामले से जुड़े कानूनी पहलुओं को नवाज सरकार सेना से साझा करेगी।

वहीं, पाक के आतंरिक मामालों के मंत्री चौधरी निसार अली खान ने कहा कि कानून के तहत जाधव पर अंतिम कार्रवाई की जाएगी।

सरताज अजीज ने सेना के हस्तक्षेप के संकेत दिए थे
पाक प्रधानमंत्री के विदेश मामलों के सलाहकार सरताज अजीज ने शनिवार को कहा था कि नए वकील का नाम सभी पक्षों की सहमति से ही तय होगा। उनका इशारा पाक सेना की ओर था।

जाधव मामले में पाक का पक्ष रखने वाले वकील खावर कुरैशी ने कहा है कि भारत को इस मामले में अभी जीत नहीं मिली है। आईसीजे कभी भी जाधव को दोषमुक्त नहीं करेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें