ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडकरमाटांड़ विस्थापित मोर्चा ने दिया धरना

करमाटांड़ विस्थापित मोर्चा ने दिया धरना

करमाटांड़ विस्थापित के द्वारा रणधीर वर्मा चौक में एक दिवसीय धरना दिया गया। धरना को झामुमो जिला समिति ने भी समर्थन किया था। धरना में उपस्थित पूर्व मंत्री मथुरा प्रसाद महतो ने कहा कि करमाटांड़ के...

करमाटांड़ विस्थापित मोर्चा ने दिया धरना
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Feb 2017 02:12 AM
ऐप पर पढ़ें

करमाटांड़ विस्थापित के द्वारा रणधीर वर्मा चौक में एक दिवसीय धरना दिया गया। धरना को झामुमो जिला समिति ने भी समर्थन किया था। धरना में उपस्थित पूर्व मंत्री मथुरा प्रसाद महतो ने कहा कि करमाटांड़ के विस्थापितो को बीसीसीएल वार्ता के शर्तों के आधार पर शेष नियोजन दें। वार्ता के आधार पर प्रबंधन को 19 नियोजन देना है। कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष रमेश टुडू ने कहा कि बीसीसीएल प्रबंधन करमाटांड़ के विस्थापितों के साथ अन्याय कर रही है। प्रबंधन जिला प्रशासन के मध्यस्था में हुई त्रिपक्षीय वार्ता में बनी सहमति को भी नहीं मान रही है।

वक्ताओं ने कहा कि प्रबंधन यथा शीघ्र करमाटांड़ विस्थापितों को शेष नियोजन देने का काम करे, अन्यथा ग्रामीण विस्थापित अपना हक लेने के लिए टाउनशिप निर्माण को प्रभावित करते हुए अपनी जमीन पर हल-बैल लेकर जोतने का काम करेंगे। धरना में मुख्य रूप से पवन महतो,राजेश जालान, जग्गू महतो, मैदान महतो,अमित महतो, भुवन रवानी, अर्बीन्द मंडल, नारायण रवानी,बादल रवानी,भीम रवानी,सहदेव रवानी, धनु कुम्भकार, शिव शंकर विद, शंकर रवानी, लाल मोहन रजवार, बल्लू रजवार, मनोज किस्कु, चिंता देवी, शांति देवी, तीन कौड़ी रवानी सहित दर्जनों कार्यकर्त्ता उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें