ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडश्रीश्री रविशंकर के बताए रास्तों पर चलने का संकल्प लिया

श्रीश्री रविशंकर के बताए रास्तों पर चलने का संकल्प लिया

राजकमल सरस्वती विद्या मन्दिर में आयोजित आभार उत्सव कार्यक्रम में सोमवार को श्रीश्री रवि शंकर के बताए गए बातों पर चलने का संकल्प लिया गया। कार्यक्रम में महासत्संग समिति के समन्वयक विनोद कुमार तुलस्यान...

श्रीश्री रविशंकर के बताए रास्तों पर चलने का संकल्प लिया
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Mar 2017 08:40 AM
ऐप पर पढ़ें

राजकमल सरस्वती विद्या मन्दिर में आयोजित आभार उत्सव कार्यक्रम में सोमवार को श्रीश्री रवि शंकर के बताए गए बातों पर चलने का संकल्प लिया गया। कार्यक्रम में महासत्संग समिति के समन्वयक विनोद कुमार तुलस्यान ने बताया कि श्रीश्री ने स्वच्छता की सीख दी है, जिस पर अमल करना होगा।

उनकी बातों को मानकर धनबाद को स्वच्छ शहर बनाया जा सकता है। उनकी बातों को व्यक्तिगत एवं सार्वजनिक जीवन में उतारने की आवश्यकता है। इस बीच उन्होंने मानवीय संवेदना को जगाने वाली लघु कविता सुनायी।

मालूम हो कि गोल्फ ग्राउंड में आयोजित श्रीश्री के महासत्संग कार्यक्रम में राजकमल स्कूल के शिक्षक व कर्मियों ने आयोजन में अपना योगदान दिया था। तुलस्यान ने स्कूल परिवार के प्रति आभार व्यक्त कर सभी को धन्यवाद दिया। इस अवसर पर पूर्व राष्ट्रपति व वैज्ञानिक एपीजे अब्दुल कलाम की संग्रहित सुक्तियों को पत्र के माध्यम से निदेशक फूल सिंह प्रस्तुत किया, जिसे आत्म चिन्तन व मनन के लिए सभी के बीच वितरित किया गया। कार्यक्रम में विनोद कुमार तुलस्यान, राजेश कुमार सिंह, उमा मिश्रा, मनोज कुमार, श्याम सुन्दर चैधरी, शंकर दयाल बुधिया, चंद्रशेखर अग्रवाल, दीपक रूईया, मुरलीधर पोद्दार, आरके पटनिया, केशव हड़ोदिया, शरत दुदानी, सुधा खेतान, अरूणा भगानिया, श्याम पंसारी, अनिल मुकीम, राजकुमार अग्रवाल, आरबी गोयल, शंभूनाथ अग्रवाल समेत अन्य लोग मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें