ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडहिलटॉप में विरोध के बाद विद्यार्थियों को किया नौवीं में प्रमोट

हिलटॉप में विरोध के बाद विद्यार्थियों को किया नौवीं में प्रमोट

हिलटॉप स्कूल में गुरुवार को आठवीं में फेल हुए विद्यार्थियों के अभिभावकों के विरोध के बाद अंतत: मामला सुलझ गया है। नौवीं में विद्यार्थियों के खराब प्रदर्शन के लिए स्कूल प्रबंधन नहीं अभिभावक जिम्मेदार...

हिलटॉप में विरोध के बाद विद्यार्थियों को किया नौवीं में प्रमोट
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

हिलटॉप स्कूल में गुरुवार को आठवीं में फेल हुए विद्यार्थियों के अभिभावकों के विरोध के बाद अंतत: मामला सुलझ गया है। नौवीं में विद्यार्थियों के खराब प्रदर्शन के लिए स्कूल प्रबंधन नहीं अभिभावक जिम्मेदार होंगे। लिखित देने पर फेल विद्यार्थियों को नौंवी में मौका देने को स्कूल प्रबंधन तैयार हुआ है।

प्रिंसिपल और अभिभावकों की बीच वार्ता

इससे पहले स्कूल गेट पर ही एक साथ पहुंचे कई विद्यार्थियों से बातचीत के लिए प्रिंसिपल पुनीता चौहान तैयार नहीं हो रही थी। गेट पर ही कर्मचारी के साथ अभिभावकों की कहासुनी हो गई। यहां तैनात कर्मचारी द्वारा गलत व्यवहार से अभिभावक ने नाराजगी जताते हुए हंगामा किया। इसके बाद छात्र नेता मो. सरफराज के पहल पर स्कूल प्रिंसिपल और अभिभावकों की बीच वार्ता शुरू हुई। दरअसल स्कूल प्रबंधन आठवीं में फेल विद्यार्थियों को आठवीं में रिपीट करने या फिर नौवी में प्रमोट कर दूसरे स्कूल में एडमिशन के लिए कह रह था, इसका विरोध करते हुए अभिभावकों ने नौंवी में ही स्कूल में पढ़ने का मौका देने की बात पर अड़े रहे। बाद में स्कूल प्रबंधन ने विद्यार्थियों को शर्त के साथ नौंवी में प्रमोट करने की बात मानी और मामला सुलझा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें