ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडराजधानी में रामजस कॉलेज की छात्रा से छेड़खानी में डॉक्टर गिरफ्तार

राजधानी में रामजस कॉलेज की छात्रा से छेड़खानी में डॉक्टर गिरफ्तार

नई दिल्ली के रामजस कॉलेज की छात्रा से राजधानी एक्सप्रेस में छेड़खानी करने के आरोप में भुवनेश्वर के वेटनरी डॉ. पाणी प्रसाद मोहंती को आरपीएफ इंस्पेक्टर एमके सिंह ने गुरुवार को टाटानगर स्टेशन से...

राजधानी में रामजस कॉलेज की छात्रा से छेड़खानी में डॉक्टर गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 08:10 PM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली के रामजस कॉलेज की छात्रा से राजधानी एक्सप्रेस में छेड़खानी करने के आरोप में भुवनेश्वर के वेटनरी डॉ. पाणी प्रसाद मोहंती को आरपीएफ इंस्पेक्टर एमके सिंह ने गुरुवार को टाटानगर स्टेशन से गिरफ्तार किया।

घटना गुरुवार शाम करीब चार बजे भुवनेश्वर से नई दिल्ली जा रही ट्रेन के थर्ड एसी कोच की है। छात्रा से छेड़खानी की सूचना खड़गपुर स्टेशन से टाटानगर भेजा गया था। इससे ट्रेन आने से पहले जीआरपी इंस्पेक्टर पीके चौधरी व आरपीएफ इंस्पेक्टर एमके सिंह तीन नंबर प्लेटफॉर्म पर मौजूद थे।

ट्रेन रूकते ही गिरफ्तारी

आरपीएफ जवानों ने पूछताछ केंद्र से थर्ड एसी कोच रूकने का स्थान पहले ही पता कर लिया था। इससे ट्रेन रूकते ही थर्ड एसी कोच के बी-7 में सीट नंबर 38 से आरोपी डॉ. पाणी प्रसाद मोहंती को गिरफ्तार कर रेल थाना ले जाया गया। अधिकारियों ने यहां पीड़िता का बयान भी दर्ज किया है।

ट्वीटर व फेसबुक पर पोस्ट

छात्रा ने चलती ट्रेन में छेड़छाड़ की सूचना ट्वीटर व फेसबुक के जरिये भुवनेश्वर अपने परिजनों को दिया था। वहीं, आरपीएफ के हेल्पलाइन नंबर 182 पर फोन कर घटना से अवगत कराया था। इससे तुरंत ही रेल अधिकारियों तक घटना की सूचना पहुंच गई।

ओड़िशा-बंगाल में अफरातफरी

चलती ट्रेन में छात्रा से छेड़खानी की सूचना के बाद सिर्फ टाटानगर नहीं बल्कि भुवनेश्वर और खड़गपुर स्टेशन के सुरक्षा जवानों में अफरातफरी रही।

भद्रक जाएगा आरोपी डॉक्टर

जीआरपी के अनुसार आरोपी डॉक्टर को ओड़िशा भद्रक रेल पुलिस को सौंपा जाएगा। क्योंकि छात्रा से छेड़छाड़ की घटना भद्रक स्टेशन से ट्रेन खुलने के दौरान हुई थी।

सवा महीने में दूसरी घटना

एल्लेपी एक्सप्रेस के थर्ड एसी कोच में ही 15 फरवरी को बारीडीह की महिला से संबलपुर स्टेशन के पास छेड़खानी हुई थी। वहीं, 02 फरवरी को टाटानगर के एक नंबर प्लेटफॉर्म पर युवती से छेड़खानी के खिलाफ हंगामा हुआ था। 2015 में टाटानगर में आरपीएफ और जीआरपी ने अहमदाबाद-हावड़ा व साउथ बिहार में महिला यात्री से छेड़खानी के आरोपी को पहले जेल भेजा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें