ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंडपिता को शराब पिलाकर बेटियों से करता था दुष्कर्म

पिता को शराब पिलाकर बेटियों से करता था दुष्कर्म

पिता को शराब पिलाकर बेटी से दुष्कर्म का आरोपी अनुग्रह नगर निवासी जगदीश रवानी (50) पुलिस उसे गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। आरोपी 17 साल की छात्रा से तीन साल से दुष्कर्म कर रहा था। मामले का खुलासा तक...

पिता को शराब पिलाकर बेटियों से करता था दुष्कर्म
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 08:17 AM
ऐप पर पढ़ें

पिता को शराब पिलाकर बेटी से दुष्कर्म का आरोपी अनुग्रह नगर निवासी जगदीश रवानी (50) पुलिस उसे गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। आरोपी 17 साल की छात्रा से तीन साल से दुष्कर्म कर रहा था। मामले का खुलासा तक हुआ जब वह छात्रा की छोटी बहन के साथ भी दुष्कर्म करने का प्रयास किया। छात्रा ने अपने परिजनों को बताया।

परिजनों ने जब जगदीश से इस बारे में पूछा तो वह धमकी देने लगा। अंत में छात्रा की छोटी बहन विवश होकर अपने स्कूल की क्लास टीचरद को सारी बात बताई। सरकारी स्कूल की शिक्षिका ने प्रिंसिपल को इसकी जानकारी दी। स्कूल की तरफ से सिटी एसपी अंशुमान कुमार को मामले की जानकारी दी गई।

भाजपा नेता मानस प्रसून बच्चियों को लेकर सिटी एसपी के पास पहुंचे। बयान लेने के बाद सिटी एसपी ने तत्काल महिला थाने को एफआइरआर दर्ज कर कार्रवाई करने को कहा। पुलिस ने अनुग्रह नगर धनसार में छापेमारी कर आरोपी जगदीश रवानी को गिरफ्तार कर लिया। धनबाद थाने में रखकर उससे पूछताछ की जा रही है। बुधवार को छात्रा का मेडिकल कराया जाएगा। इधर पुलिस ने जगदीश के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें