ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशबाहरी भीड़ से ब्रिटेनवासी चिंतित

बाहरी भीड़ से ब्रिटेनवासी चिंतित

ब्रिटेन के 10 नागरिकों में से आठ का मानना है कि आव्रजकों को बेहिसाब परिमट दिए जाने से उनके देश में भीड़ बढ़ रही है। एक सर्वेक्षण में यह बात सामने आई...

बाहरी भीड़ से ब्रिटेनवासी चिंतित
Tue, 08 Nov 2011 02:30 PM
ऐप पर पढ़ें

ब्रिटेन के 10 नागरिकों में से आठ का मानना है कि आव्रजकों को बेहिसाब परिमट दिए जाने से उनके देश में भीड़ बढ़ रही है। एक सर्वेक्षण में यह बात सामने आई है।

डेली एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, एक सर्वेक्षण में यह बात सामने आई है। ब्रिटेन के अधिकांश नागिरकों का मानना है कि उनके देश में भीड़ बढ़ रही है। सर्वेक्षण की इस रिपोर्ट से प्रवासियों की संख्या में कमी लाने संबंधी मंत्रियों पर उनके वायदों को पूरा करने का दवाब बनेगा।

सर्वेक्षण को बीते मंगलवार को सरकारी वेबसाइट पर पोस्ट किया गया था। जिसके बाद गत शनिवार  तक 90 हजार हस्ताक्षर इकट्ठे किए गए है। जब एक लाख लोगों के हस्ताक्षर इकट्ठे कर लिए जाएंगे तब आव्रजन के संबंध में एक आम बहस कराने के लिए याचिका दायर की जाएगी।

याचिका में पिछले 10 साल से आव्रजकों को दिए गए बेहिसाब परमिट की निंदा की जाएगी। याचिका में इस बात पर भी चिंता जताई गई है कि ब्रिटेन की आबादी पिछले वर्ष की छह करोड़ 23 लाख की तुलना में वर्ष 2027 तक 7 करोड़ तक पहुंच जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें