ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News National Newsafter shahrukh khan another bollywood star to play dwarf role

एक-सा किरदार और 2 स्टार: SRK ही नहीं, ये स्टार भी निभाएगा बौने का रोल

डायरेक्टर-प्रोड्यूसर आनंद एल राय जल्द शाहरुख खान के साथ फिल्म 'बंधुआ' बनाने जा रहे हैं। फिल्म में शाहरुख बौने के रोल में दिखाई देंगे। फिल्म की कहानी में सिर्फ बौने की ही कहानी नहीं है बल्कि...

एक-सा किरदार और 2 स्टार: SRK ही नहीं, ये स्टार भी निभाएगा बौने का रोल
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Mar 2017 11:04 AM
ऐप पर पढ़ें

डायरेक्टर-प्रोड्यूसर आनंद एल राय जल्द शाहरुख खान के साथ फिल्म 'बंधुआ' बनाने जा रहे हैं। फिल्म में शाहरुख बौने के रोल में दिखाई देंगे। फिल्म की कहानी में सिर्फ बौने की ही कहानी नहीं है बल्कि यह स्त्री-पुरुष के संबंध को भी दिखाएगी। आनंद द्वारा निर्देशित ये फिल्म 2018 में रिलीज होगी। 

शाहरुख द्वारा बौने का रोल करने के बाद अब चर्चा है कि एक्टर इमरान हाशमी भी सिल्वर स्क्रीन पर बौने का किरदार निभाते नजर आएंगे। मोहित सूरी एक फिल्म बनाने जा रहे हैं जिसमें इमरान की मुख्य भूमिका होगी। इमरान फिल्म में बौने इंसान के किरदार में नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी एक बौने पर ही आधारित होगी। फिल्म की कहानी मिलाप झावेरी ने लिखी है। 

EyeWitness की जुबानी पूरी कहानी: कपिल ने सुनिल को मारा था जूता


       
इमरान के फिल्मी करियर में भी यह पहली बार है जब वह किसी ऐसे किरदार में नजर आएंगे। इसीलिए उन्हें ऐसे रोल में देखना दिलचस्प होगा। फिल्म में इमरान के अलावा अन्य कलाकारों के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं है।

शाहरुख फिलहाल इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। इसके बाद वो आनंद की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

कंगना का किस्सा: क्या सच मैं एडल्ट फिल्म करना चाहती थी बॉलीवुड क्वीन

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें