ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News National Newsamitabh bachchan is suffering from neck pain

फिल्मों में एक्शन सीन अमिताभ को पड़ा भारी, गर्दन बुरी तरह से...

बिग बी इन दिनों अपनी गर्दन के दर्द से काफी परेशान हैं। अमिताभ बच्चन का कहना है कि वह गर्दन के दर्द से जूझ रहे हैं और यह एक पुरानी बीमारी है जो फिर से उन्हें परेशान कर रही है।  ...

फिल्मों में एक्शन सीन अमिताभ को पड़ा भारी, गर्दन बुरी तरह से...
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 20 Mar 2017 06:34 PM
ऐप पर पढ़ें

बिग बी इन दिनों अपनी गर्दन के दर्द से काफी परेशान हैं। अमिताभ बच्चन का कहना है कि वह गर्दन के दर्द से जूझ रहे हैं और यह एक पुरानी बीमारी है जो फिर से उन्हें परेशान कर रही है।     

अमिताभ, ऐश्वर्या राय के पिता के अंतिम संस्कार के दौरान गर्दन में बेल्ट लगाए नजर आए थे। 74 वर्षीय अभिनेता ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि कई सालों से एक्शन दृश्यों को करने के कारण उनकी गर्दन को नुकसान पहुंचा है।

बच्चन ने लिखा है, 'कई साल, हां, गर्दन में बेल्ट लगाए तस्वीर देख रहे हैं और इसे देख कर आपको विस्मय या दर्द का आभास होगा या आप चौंक रहे होंगे। यह सच है और यह मेरी गर्दन पर है क्योंकि गर्दन में दर्द है।'

Exclusive Video: छेड़छाड़ से बचने के लिए तापसी का फॉर्मूला

उन्होंने लिखा है कि यह पुराना दर्द है जो फिल्मों में किए गए एक्शन दृश्यों और डॉन समेत कई अन्य फिल्मों के समय के स्टंट के दौरान घायल होने पर हुआ था, यह अब फिर उठ गया है। चोटों की वजह से मेरे सर्विकल को बहुत नुकसान पहुंचा है. इसकी वजह से मुझे गर्दन हिलाने में भी बहुत परेशानी हो रही है।

रणवीर सिंह के चेहरे पर आई चोट, सर्जरी की नौबत!

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें