ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News National Newskapil sharma abused and tried to beat up sunil grover on a flight

कपिल ने गुस्से में खोया आपा, सुनील को कहा नौकर, उठाया हाथ!

अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाले कपिल शर्मा का गुस्से वाला अवतार देखने को मिला है। खबरों के अनुसार, कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर पर गुस्से मेें चिल्लाते हुए देखें गए हैं। कपिल गुस्से मे

लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 19 Mar 2017 06:21 AM

अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसाने वाले कपिल शर्मा का गुस्से वाला अवतार देखने को मिला है। खबरों के अनुसार, कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर पर गुस्से मेें चिल्लाते हुए देखें गए हैं। कपिल गुस्से में अपना आपा खो बैठें और सुनील ग्रोवर पर हाथ भी उठाने से पीछे नहीं रहें। जबकि खबरों की मानें तो सुनील ग्रोवर इस बीच चुपचाप बैठे रहें।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपिल शर्मा की पूरी टीम ऑस्ट्रेलिया से दिल्ली होते हुए मुंबई आ रही थी। इसी दौरान कपिल शर्मा, सुनील ग्रोवर पर भड़क गए। कहा जा रहा है कि कपिल शर्मा ने ज्यादा ड्रिंक कर ली थी। जिसकी वजह से वो अपना आपा खो बैठें।

 

कपिल ने फिल्मी अंदाज़ में किया G.F. का खुलासा, देखें PHOTO

 

खबरों की मानें तो सुनील और कपिल दोनों के बीच लंबे समय से मतभेद चल रहा था। 

आगे की स्लाइड में पढ़ें, क्या है पूरा मामला

कपिल ने गुस्से में खोया आपा, सुनील को कहा नौकर, उठाया हाथ!1 / 3

कपिल ने गुस्से में खोया आपा, सुनील को कहा नौकर, उठाया हाथ!

ये है पूरा मामला

खबरों के अनुसार, कपिल, सुनील ग्रोवर के पास आएं और उनपर चिल्लाने लगे। उन्होंने सुनील पर हाथ भी उठाया। हालांकि, सुनील ने कपिल के गुस्से पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। कपिल ने गुस्से में सुनील पर चिल्लाते हुए कहा, 'तू है कौन, तेरा शो फ्लॉप हो गया, तू मेरा नौकर है।'

Finally Reveal: 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा', हुआ बड़ा खुलासा

कपिल के चिल्लाने से फ्लाइट का माहौल काफी गंभीर हो गया था। कपिल इतनी जोर से चिल्ला रहें थे कि काफी दूर तक उनकी आवाज गूंजने लगी। इसके बाद उन्होंने सुनील ग्रोवर पर हाथ भी उठाया। इसके बाद फ्लाइट अटेंडेंट वहां पहुंचे और बात संभालने की कोशिश की।

इस बारे में कपिल और सुनील का कोई बयान सामने नहीं आया है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इस घटना के बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को ट्विटर से अनफॉलो भी कर दिया है। 

PICS: बचपन में हुईं रंगभेद का शिकार, आज सांवले रंग के साथ मचा रहीं धमाल

आगे की स्लाइड में पढ़ें, कपिल से कम फेमस नहीं हैं सुनील ग्रोवर

कपिल ने गुस्से में खोया आपा, सुनील को कहा नौकर, उठाया हाथ!2 / 3

कपिल ने गुस्से में खोया आपा, सुनील को कहा नौकर, उठाया हाथ!

कपिल से कम फेमस नहीं हैं कपिल शर्मा

बता दें कि सुनील ग्रोवर, कपिल के शो में रिंकू भाभी और डॉक्टर गुलाटी की भूमिका अदा करते हैं। ये दोनों ही किरदार दर्शकों के बीच काफी फेमस है। अभी हाल ही में सुनील ग्रोवर अपना गाना 'मेरे हसबैंड मुझको पियार नहीं करते' लेकर आए हैं। इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। 

कपिल ने गुस्से में खोया आपा, सुनील को कहा नौकर, उठाया हाथ!3 / 3

कपिल ने गुस्से में खोया आपा, सुनील को कहा नौकर, उठाया हाथ!