ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News National Newskapil sharma on assaulting sunil grover we fight on every flight we fight everywhere

पहले सुनील पर चिल्लाए कपिल, अब दिया ऐसा बयान कि...

...

लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 19 Mar 2017 05:08 PM

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच लड़ाई की खबर से तो आप सब वाकिफ ही होंगे। दोनों की लड़ाई के बाद कई खबरें आईं, लेकिन अब खुद कपिल ने इस बारे में अपनी चुप्पी तोड़ दी है। एक अंग्रेजी वेबसाइट से बात करते हुए कपिल ने कहा, 'हमारी तो हर फ्लाइट में लड़ाई होती है। हर जगह लड़ाई होती है। ये एक हैल्दी फाइट है। हम काम के लिए लड़ते हैं। हम अच्छे काम के लिए लड़ते हैं।'

हालांकि एक वेबसाइट के मुताबिक कपिल और ग्रोवर के बीच अब भी तनाव है और ग्रोवर अब शो में वापस नहीं लौटेंगे। उन्होंने इस हफ्ते का एपिसोड पहले ही शूट कर लिया था। फिर भी वो अब वापिस नहीं आएंगे। 

IN Pics: ऐश्वर्या के पिता कृष्णाराज के अंतिम दर्शन को पहुंचा बॉलीवुड

अब दोनों में से किस खबर में सच्चाई है, ये तो कपिल और ग्रोवर ही जानते हैं। 

आगे की स्लाइड में पढ़ें क्या है पूरा मामला

पहले सुनील पर चिल्लाए कपिल, अब दिया ऐसा बयान कि...1 / 2

पहले सुनील पर चिल्लाए कपिल, अब दिया ऐसा बयान कि...

खबरों के अनुसार, कपिल, सुनील ग्रोवर के पास आएं और उनपर चिल्लाने लगे। उन्होंने सुनील पर हाथ भी उठाया। हालांकि, सुनील ने कपिल के गुस्से पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। कपिल ने गुस्से में सुनील पर चिल्लाते हुए कहा, 'तू है कौन, तेरा शो फ्लॉप हो गया, तू मेरा नौकर है।'

कपिल के चिल्लाने से फ्लाइट का माहौल काफी गंभीर हो गया था। कपिल इतनी जोर से चिल्ला रहें थे कि काफी दूर तक उनकी आवाज गूंजने लगी। इसके बाद उन्होंने सुनील ग्रोवर पर हाथ भी उठाया। इसके बाद फ्लाइट अटेंडेंट वहां पहुंचे और बात संभालने की कोशिश की।

ड्रिंक करने के बाद सनी लियोनी ने पति को किया परेशान, देखें तस्वीरें

इस बारे में कपिल और सुनील का कोई बयान सामने नहीं आया है, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इस घटना के बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को ट्विटर से अनफॉलो भी कर दिया है। 

पहले सुनील पर चिल्लाए कपिल, अब दिया ऐसा बयान कि...2 / 2

पहले सुनील पर चिल्लाए कपिल, अब दिया ऐसा बयान कि...