ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News National Newsnawazuddin siddiqui slams bollywood awards for not paying a homage to the late om puri

बॉलीवुड में ओमपुरी को श्रद्धांजलि ना देने पर खफा हुए नवाजुद्दीन

89वें अकैडमी अवॉर्ड्स में बॉलीवुड के लीजेंड एक्टर ओम पुरी को याद किया गया। ऑस्कर समारोह में उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दी गई। जिसके बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड अवॉर्ड फंक्शन्स में ओम पुरी...

बॉलीवुड में ओमपुरी को श्रद्धांजलि ना देने पर खफा हुए नवाजुद्दीन
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Feb 2017 08:42 PM
ऐप पर पढ़ें

89वें अकैडमी अवॉर्ड्स में बॉलीवुड के लीजेंड एक्टर ओम पुरी को याद किया गया। ऑस्कर समारोह में उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दी गई। जिसके बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉलीवुड अवॉर्ड फंक्शन्स में ओम पुरी को याद ना करने के लिए खूब लताड़ लगाई।

नवाजुद्दीन ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, ऑस्कर अकैडमी ने ओम पुरी को श्रद्धांजलि दी, लेकिन बॉलीवुड के अवॉर्ड फंक्शन्स में किसी ने उनके योगदान के बारे में एक शब्द भी नहीं कहा।

8 साल बाद इस एक्टर ने 'तारक मेहता..' के शो को कर दिया अलविदा

ऑस्कर अवॉर्ड के दौरान ओम पुरी को हॉलिवुड एक्टर के तौर पर याद किया गया। बता दें कि ओम पुरी ने हॉलिवुड फिल्म 'घोस्ट' और 'डार्कनेस' में काम किया था, जिन्हें आज भी बेहतरीन फिल्मों में शुमार किया जाता है।

नवाजु्द्दीन ने ओम पुरी के साथ फिल्म बजरंगी भाईजान में काम किया था और उनकी आने वाली फिल्म मांतो में भी वो उनके साथ काम करने वाले थे, लेकन तब तक ओम पुरी की मौत हो गई।

बता दें कि ओम पुरी की 6 जनवरी को सुबह दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी। ओम पुरी 66 साल के थे। ओम पुरी के निधन की खबर से फैंस और बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ पड़ी।
 

OSCAR 2017: प्रियंका के गाउन को लेकर सोशल मीडिया पर उड़ रहा है मजाक

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें