ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशशकीरा ने मेसी की शादी में जाने से किया इनकार, BF को भी जाने से रोका

शकीरा ने मेसी की शादी में जाने से किया इनकार, BF को भी जाने से रोका

बार्सिलोना के स्टार स्ट्राइकर लियोनल मेसी ने आखिरकार अपनी बचपन की माशूका एंटोनेला रोकुजो के साथ शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया है। यह शादी 24 जून को अर्जेंटीना के पूर्व कप्तान के 30वें...

शकीरा ने मेसी की शादी में जाने से किया इनकार, BF को भी जाने से रोका
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 21 Mar 2017 08:32 AM
ऐप पर पढ़ें

बार्सिलोना के स्टार स्ट्राइकर लियोनल मेसी ने आखिरकार अपनी बचपन की माशूका एंटोनेला रोकुजो के साथ शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया है। यह शादी 24 जून को अर्जेंटीना के पूर्व कप्तान के 30वें जन्मदिन पर होंगी। पर इस समारोह में मेसी के सबसे अच्छे दोस्त और क्लब के साथी गेरार्ड पिके की पार्टनर शकीरा नहीं दिखेंगी। 

खबरों की मानें तो कोलंबियाई पॉप स्टार पिके को भी शादी से दूर रहने की हिदायत दे चुकी हैं। दरअसल, शकीरा और रोकुजो एकदूसरे को कतई पसंद नहीं करतीं। दोनों एकदूसरे के सामने आने से बचती हैं। 

मैच के दौरान यदि ये दोनों एकदूसरे से टकरा भी जाएं तो नजरें फेर लेती हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह है कि एंटोनेला, पिके की पूर्व गर्लफ्रेंड नूरिया तोमास की अच्छी दोस्त हैं। 2010 में शकीरा के साथ रिश्ता बनने से पहले पिके नूरिया को लेकर काफी गंभीर थे।

बार्सिलोना के मैचों में दोनों की जुगलबंदी खूब जमती थी। हालांकि शकीरा ने व्यस्त कार्यक्रम का हवाला देते हुए शादी के लिए वक्त नहीं होने की बात कही है। 

40 साल की शकीरा मिलान और साशा नाम के दो बेटों की मां भी हैं। दोनों की उम्र चार और दो साल है। इन दोनों ने भी अभी तक शादी नहीं की है। शकीरा ने हाल में कहा था उन्हें आजादी पसंद है। 

उनका कहना था, ‘मैं अपनी बॉस हूं। मेरा कोई बैंड नहीं है इसलिए किसी के प्रति जवाबदेह नहीं हूं। माता-पिता की अकेली संतान होने के कारण मैंने हमेशा अकेले सफर किया। पर पिके ने सिखाया कि टीम का खिलाड़ी होने का क्या मतलब है।’

गेरार्ड पिके बोले, रोमांचक जीत के बाद खूब बरसेगा प्यार

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें