ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशईवीएम पर दिल्ली से यूपी तक जुबानी जंग

ईवीएम पर दिल्ली से यूपी तक जुबानी जंग

ईवीएम पर बुधवार को दिल्ली से यूपी तक जुबानी जंग देखने को मिली। अरविंद केजरीवाल और मायावती ने पार्टी के खराब प्रदर्शन के लिए ईवीएम में गड़बड़ी को जिम्मेदार ठहराया। भाजपा ने पलटवार करते हुए विपक्षी...

ईवीएम पर दिल्ली से यूपी तक जुबानी जंग
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 16 Mar 2017 12:18 AM
ऐप पर पढ़ें

ईवीएम पर बुधवार को दिल्ली से यूपी तक जुबानी जंग देखने को मिली। अरविंद केजरीवाल और मायावती ने पार्टी के खराब प्रदर्शन के लिए ईवीएम में गड़बड़ी को जिम्मेदार ठहराया। भाजपा ने पलटवार करते हुए विपक्षी पार्टियों को जनादेश को गरिमापूर्ण ढंग से स्वीकार करने की नसीहत दी।  
‘आप’ के खिलाफ साजिश : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में ‘आप’ के खराब प्रदर्शन के पीछे ईवीएम में गड़बड़ी हो सकती है। उन्होंने कहा कि यह राज्य की सत्ता से पार्टी को बाहर रखने की साजिश हो सकती है। उन्होंने दावा किया कि ‘आप’ के खाते में आने वाले करीब 20 से 25 फीसदी वोट शिअद-भाजपा गठबंधन को चले गए।  
बसपा कोर्ट जाएगी :  हार की समीक्षा के लिए बुलाई गई बैठक में बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि ईवीएम से छेड़छाड़ के मामले में पार्टी ने कोर्ट जाने का फैसला किया है ताकि देश को भविष्य में इस तरह की धोखाधड़ी से बचाया जा सके। उन्होंने कहा कि पार्टी हर महीने की 11 तारीख को देशभर में काला दिवस मनाएगी। 
जांच हो : कांगे्रस प्रवक्ता सुष्मिता देव ने कहा कि चुनाव आयोग को ईवीएम में गड़बड़ी के आरोपों की जांच करवाकर इस मुद्दे पर शिकायत दूर करनी चाहिए। 
    ध्यान लगाएं: शिअद नेता हरसिमरत कौर ने केजरीवाल को सलाह दी कि वह ईवीएम की विश्वसनीयता पर सवाल उठाने की बजाए विपश्यना करें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें