ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशभाजपा के लिए सितारे वोट मांगेंगे

भाजपा के लिए सितारे वोट मांगेंगे

दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव के दौरान अगर गली-मोहल्ले में आपको शिखर धवन, फोगाट बहनों, विजेंदर जैसे खिलाड़ियों या फिल्मी हस्तियों के दर्शन हो जाएं तो आश्चर्य मत करिएगा। भाजपा ने इन चुनावों में लोगों...

भाजपा के लिए सितारे वोट मांगेंगे
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 17 Mar 2017 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव के दौरान अगर गली-मोहल्ले में आपको शिखर धवन, फोगाट बहनों, विजेंदर जैसे खिलाड़ियों या फिल्मी हस्तियों के दर्शन हो जाएं तो आश्चर्य मत करिएगा। भाजपा ने इन चुनावों में लोगों का दिल जीतने के लिए खिलाड़ियों और  फिल्म सितारों की हाईप्रोफाइल टीम तैयार की है।

जनता को जोड़ना लक्ष्य
भाजपा ने सीधे तौर पर आम जनता को पार्टी से जोड़ने के लिए चुनाव प्रचार नीति में इसे शामिल किया है। प्रचार अभियान में  श्वेता तिवारी जैसी फिल्मी हस्तियों के अलावा कुछ बड़े खिलाड़ियों को भी उतारा जाएगा।  पार्टी का मानना है कि इन लोगों के प्रति जनता की दीवानगी का फायदा चुनाव में मिल सकता है। मनोज तिवारी, रविकिशन समेत कई सितारे और खिलाड़ी पहले से पार्टी के साथ हैं।

पंच परमेश्वर सम्मेलन से शुरुआत
भाजपा एमसीडी चुनाव के लिए अपना अभियान 19 मार्च को पंच परमेश्वर सम्मेलन से करेगी। इसके जरिए 13672 बूथ के पांच-पांच कार्यकर्ताओं को बुलाया गया है। इनकी मुलाकात पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से कराई जाएगी।  

22 को पहली सूची
भाजपा निगम चुनाव के लिए 22 मार्च को प्रत्याशियों की पहली सूची जारी करेगी। पार्टी के पास अब तक 16800 आवेदन आ चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें