ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशयूपी में आईएस के आतंक का साया

यूपी में आईएस के आतंक का साया

यूपी में आईएस के आतंक का साया मंडराने लगा है। मंगलवार को लखनऊ में छिपे दो आईएस आतंकियों के साथ एमपी और यूपी एटीएस की मुठभेड़ हुई। इसमें एक आतंकी सैफुल्ला घायल हो गया, जबकि उसका दूसरा साथी दबोच लिया...

यूपी में आईएस के आतंक का साया
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 08 Mar 2017 01:18 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी में आईएस के आतंक का साया मंडराने लगा है। मंगलवार को लखनऊ में छिपे दो आईएस आतंकियों के साथ एमपी और यूपी एटीएस की मुठभेड़ हुई। इसमें एक आतंकी सैफुल्ला घायल हो गया, जबकि उसका दूसरा साथी दबोच लिया गया। उनसे 9एमएम की पिस्तौल व रिवाल्वर बरामद हुई है।

खुफिया सूचना पर कार्रवाई: भोपाल-उज्जैन पैसेंजर ट्रेन में मंगलवार सुबह हुए धमाके में एमपी पुलिस ने होशंगाबाद के पिपरिया से तीन संदिग्ध आतंकियों को पकड़ा। इनसे मिली जानकारी यूपी पुलिस से साझा की गई। इस आधार पर कानपुर से दो आईएस आतंकियों को गिरफ्तार किया गया। इनकी सूचना पर एटीएस ने लखनऊ के काकोरी स्थित हाजी कॉलोनी में आतंकियों की घेराबंदी की।

कमरे में बंद किया: घिरता देख आतंकियों ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया और दोनों ओर से रुक-रुक कर गोलीबारी होती रही। आतंकी को जिंदा पकड़ने के लिए एटीएस ने अपना अभियान लंबा खींचा। देर रात छत काटकर एटीएस कमरे में घुसी और आतंकियों को दबोच लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें