ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News देशपाक नागरिक का दावा: मैं ISI का एजेंट हूं और भारत में रहना चाहता हूं

पाक नागरिक का दावा: मैं ISI का एजेंट हूं और भारत में रहना चाहता हूं

दुबई से एयर इंडिया के विमान से यहां पहुंचे एक व्यक्ति ने आईजी आई हवाई अड्डे पर शुक्रवार को अधिकारियों ने कहा कि मैं आईएसआई का एजेंट हूं लेकिन मैं अब और एजेंट बने रहना नहीं चाहता और भारत में रहना...

पाक नागरिक का दावा: मैं ISI का एजेंट हूं और भारत में रहना चाहता हूं
एजेंसी,नई दिल्ली Fri, 28 Apr 2017 11:31 PM
ऐप पर पढ़ें

दुबई से एयर इंडिया के विमान से यहां पहुंचे एक व्यक्ति ने आईजी आई हवाई अड्डे पर शुक्रवार को अधिकारियों ने कहा कि मैं आईएसआई का एजेंट हूं लेकिन मैं अब और एजेंट बने रहना नहीं चाहता और भारत में रहना चाहता हूं। 

पाकिस्तानी पासपोर्ट धारक मोहम्मद अहमद शेख मोहम्मद रफीक हवाई अड्डे के सहायता केंद्र पर पहुंचा और काउंटर पर एक महिला से कहा कि वह पाकिस्तान की जासूसी एजेंसी आईएसआई के बारे में सूचना साझा करना चाहता है। उसके बयान पर महिला ने तुरंत सुरक्षा अधिकारियों को सूचित किया जिन्होंने उसे तुरंत हिरासत में ले लिया और केंद्रीय खुफिया एजेंसियों को इस बारे में जानकारी दी।

38 वर्षीय रफीक दुबई से यहां एयर इंडिया के विमान से पहुंचा था और यहां से उसे काठमांडो जाना था। बहरहाल उसने अगली उड़ान छोड़ दी और हवाई अड्डे के सहायता केंद्र पर पहुंचा। अधिकारियों ने बताया कि पूछताछ के दौरान रफीक ने कहा कि वह आईएसआई से जुड़ा हुआ है लेकिन अब वह यह काम छोड़कर भारत में रहना चाहता है।

उन्होंने कहा कि उसे अज्ञात स्थान पर ले जाया गया जहां उससे विभिन्न केंद्रीय एजेंसियां पूछताछ कर रही हैं और उसके दावे की पुष्टि की जा रही है।

कश्मीर हिंसाः केंद्र सरकार की दो टूक, अलगाववादियों से नहीं होगी बात
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें