ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRदारुल सफा का छात्र घायल हालत में मिला

दारुल सफा का छात्र घायल हालत में मिला

- लालकुआं के पास घायल हालत में मिला- लखनऊ के दारुल सफा में करता है पढ़ाई- थाईलैंड का निवासी, पुलिस जांच में जुटीकोतवाली थाना क्षेत्र में थाईलैंड का एक छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में बेहोश मिला। पुलिस...

दारुल सफा का छात्र घायल हालत में मिला
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 19 Mar 2017 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

- लालकुआं के पास घायल हालत में मिला

- लखनऊ के दारुल सफा में करता है पढ़ाई

- थाईलैंड का निवासी, पुलिस जांच में जुटी

कोतवाली थाना क्षेत्र में थाईलैंड का एक छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में बेहोश मिला। पुलिस ने युवक को एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने के कारण उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया। वहां हालत स्थिर बताई जा रही है।

पुलिस के अनुसार युवक के सिर पर गंभीर चोंटे थीं। बताते हैं कि वीते शुक्रवार की शाम वह लालकुआं क्षेत्र में एक पेट्रोल पंप के पास आकर बैठ गया था। अचानक बेहोश होकर वह गर पड़ा था। आसपास के लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी थी। क्षेत्राधिकारी प्रथम इंद्र पाल सिंह ने बताया कि युवक की हालत स्थिर है, लेकिन पूछताछ की स्थिति में नहीं है। डॉक्टरों से अनुमति मिलने पर पुलिस उससे बात करेगी। थाईलैंड एंबैसी को इस बारे में सूचना दे दी गई है। पुलिस के मुताबिक थाईलैंड का रहने वाला चालोग शाउलेट सा नगाबैंकहोक (28) नामक युवक लखनऊ के एक मदरसे में पढ़ाई करता है। युवक के पास से मिले बैग में उसका परिचय पत्र और थाईलैंड की नागरिकता से संबंधित कागजात थे। पुलिस पता लगा रही है कि युवक लखनऊ से गाजियाबाद क्यों और कहां आया था? उसके सिर पर चोट कैसे लगी?

कारोबारी से बैग नहीं लूट पाने पर की मारपीट

- विजयनगर थाना क्षेत्र में शनिवार रात का मामला

- व्यापार मंडल ने देर रात थाने में की शिकायत

विजयनगर सेक्टर-9 में बाइक सवार तीन बदमाशों ने एक किराना कारोबारी से लूट की कोशिश की। बदमाशों ने पैदल जा रहे कारोबारी से नकदी से भरा बैग लूटने की कोशिश की , लेकिन कारोबारी ने बैग नहीं छोड़ा। शोर मचाने पर बदमाश मारपीट कर भागते समय हवाई फायरिंग कर दी।

किराना कारोबारी कैलाश मित्तल विजयनगर सेक्टर-9 में रहते हैं। घर के पास ही उनकी परचून की दुकान हैं। शनिवार रात साढ़े नौ बजे वह दुकान बंद कर घर लौट रहे थे। तभीबाइक सवार 3 बदमाश उनसे नोटों से भरा बैग छिनने की कोशिश की। तब उन्होंने शोर मचा दिया, तो आसपास के लोग उनकी ओर भागे। पकड़े जाने के डर से बदमाशों ने तमंचा निकालकर एक हवाई फायर किया। जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। घटना की सूचना पर उद्योग व्यापारी वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष संदीप बंसल पदाधिकारियों के साथ विजयनगर थाने पहंुचकर विरोध जताया। सीओ प्रथम इंद्रपाल सिंह का कहना है कि पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें