ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRचुनावी रंजिश के चलते युवक के साथ मारपीट की

चुनावी रंजिश के चलते युवक के साथ मारपीट की

लोनी। विधान सभा चुनाव में एक पार्टी प्रत्याशी को वोट न देने से नाराज प्रत्याशी के समर्थकों ने युवक को लात घूंसों से जमकर पीटा। मोहल्ले के लोगों के एकत्र होने पर हमलावर जान से मारने की धमकी देकर फरार...

चुनावी रंजिश के चलते युवक के साथ मारपीट की
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 24 Feb 2017 08:51 PM
ऐप पर पढ़ें

लोनी। विधान सभा चुनाव में एक पार्टी प्रत्याशी को वोट न देने से नाराज प्रत्याशी के समर्थकों ने युवक को लात घूंसों से जमकर पीटा। मोहल्ले के लोगों के एकत्र होने पर हमलावर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पीड़ित ने सौ नम्बर पर कॉल कर पुलिस को घटना की सूचना दे दी है।

लोनी थाने की अशोक विहार कॉलोनी निवासी इरफान पुत्र मौहम्मद इकरार ने घर के पास ही जींस की फैक्टरी लगा रखी है। इरफान ने बताया कि शुक्रवार शाम 5.15 बजे फैक्टरी के सामने आठ दस लोगों ने उसे दबोच लिया तथा लात घूंसों से जमकर पीटा। मोहल्ले के लोगों ने किसी तरह बीच बचाव कर उसकी जान बचाई। इरफान का आरोप है कि हमलावर विधान सभा चुनाव में एक पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में वोट डालने का दबाव बना रहे थे। इंकार करने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी। इसी रंजिश के चलते उसके साथ शुक्रवार को मारपीट की गई है। पीड़ित ने सौ नम्बर पर कॉल कर पुलिस को घटना की सूचना दे दी है। थाना प्रभारी ओपी चौधरी का कहना है कि शिकायती पत्र मिलने के बाद उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें