ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRपुलिस ने दो बदमाशों को रिमांड लेकर तमंचा व ईट की बरामद

पुलिस ने दो बदमाशों को रिमांड लेकर तमंचा व ईट की बरामद

शुभम हत्याकांड में नामजद आरोपियों को पुलिस ने रिमांड लेकर उनकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किया गया तमंचा व ईंट बरामद की है। एक वर्ष पूर्व शादी समारोह में की गई बेइज्जती का बदला लेने के लिए ही...

पुलिस ने दो बदमाशों को  रिमांड लेकर तमंचा व ईट की बरामद
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Feb 2017 07:01 PM
ऐप पर पढ़ें

शुभम हत्याकांड में नामजद आरोपियों को पुलिस ने रिमांड लेकर उनकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किया गया तमंचा व ईंट बरामद की है। एक वर्ष पूर्व शादी समारोह में की गई बेइज्जती का बदला लेने के लिए ही शुभम की हत्या की गई थी। अभी इस मामले में दो आरोपी फरार चल रहे हैं।

थाना प्रभारी हरिदयाल यादव ने बताया कि गत सात फरवरी को गंगाविहार गली नंबर 11 निवासी पॉलीटेक्निक के छात्र शुभम चौधरी का अपहरण कर हत्या करने के बाद शव को एक क्रिकेट एकेडेमी के मैदान में फेंक दिया था। पुलिस ने 9 फरवरी को शव बरामद किया था। हत्या के एक सप्ताह बाद पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर मोनू निवासी बंदीपुर व रोहित निवासी जीतपुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था,जबकि पुलिस को चकमा देकर आकाश त्यागी उर्फ गोलू व हरिओम त्यागी ने कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया था।

पुलिस रविवार को सुबह आठ बजे से शाम के छह तक दोनों को रिमांड पर लाई। पूछताछ में आकाश त्यागी ने बताया कि एक वर्ष पूर्व मृतक ने एक शादी समारोह में मेरे साथ मारपीट व बेइज्जती की थी। उसी का बदला लेने के लिए ही शुभम की हत्या की गई थी। पुलिस ने निशानदेही पर तमंचा, खाली कारतूस, ईंट बरामद की है। अभी इस मामले में दो आरोपी फरार चल रहे हैं।

.....................

दो दर्जन युवकों ने एक किलोमीटर पीछा कर ऑटो चालक को धुना, हालात गंभीर

मुरादनगर। संवाददाता

मुख्य मार्ग पर शनिवार रात को ठेले से ऑटो टच होने से गुस्साए दो दर्जन से अधिक युवकों ने एक किलोमीटर तक पीछा कर ऑटो चालक को पकड़कर उसकी जमकर धुनाई कर दी। गंभीर हालात में उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

कोट कॉलोनी निवासी इमरान ऑटो चलाकर अपने परिवार का पालन-पोषण करता है। शनिवार रात को वह ऑटो लेकर अपने घर से बस स्टैंड जा रहा था। जब वह मुख्य मार्ग पर पहुंचा तो उसका ऑटो एक ठेली से भिड़ गया। इस बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। आसपास के लोगों ने दोनों को समझाकर शांत करा दिया। इसके बाद ठेली वाले ने फोन करके अपने साथ बुला दिया। इसके बाद दो दर्जन से अधिक युवकों ने एक किलोमीटर तक पीछा कर बस स्टैंड के पास ऑटो चालक इमरान को पकड़ लिया और लाठी डंडे व सरियों से उसकी जमकर पिटाई की। जाते वक्त युवक मोबाइल व नकदी भी लूटकर ले गए। परिजनों ने इमरान को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराकर पुलिस ने तहरीर दी है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उपचार के दौरान युवक की मौत

मुरादनगर। रावली रोड पर चार दिन पूर्व ट्रैक्टर की चपेट में घायल हुए बाइक सवार युवक ने रविवार सुबह दिल्ली के अस्पताल में दम तोड़ दिया।

गांव खुर्मपुर निवासी शेखर चार दिन पूर्व बाइक से अपने गांव जा रहा था। जब वह रावली रोड पर पहुंचा तो सामने से आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। इस कारण शेखर घायल हो गया। शेखर को पहले गाजियाबाद और फिर दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया। सोमवार सुबह शेखर ने जीटीबी अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस हादसे के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हॉल है।

.....................

सामान लेने गया युवक लापता

मुरादनगर। मुरादनगर सामान लेने आया एक नेपाली युवक अचानक लापता हो गया। परिजनों ने हत्या की आंशका जताते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मूलरूप से नेपाल निवासी भगत बहादुर काफी से गांव दुहाई में परिवार सहित रहता है। गत 17 फरवरी को वह मुरादनगर सामान लेने गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा। काफी तलाश करने के बाद भी वह नहीं मिला।

...................

सूदखोर पर मकान कब्जाने का आरोप

मुरादनगर। ब्रजविहार कॉलोनी में सूदखोर द्वारा एक व्यक्ति का साढे छह लाख रुपये की कीमत का मकान कब्जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है।

ब्रजविहार कॉलोनी के कुटी रोड निवासी अमरपाल चौधरी ने बताया कि डेढ़ वर्ष पूर्व मैने एक सूदखोर से डेरी खोलने के लिए दो लाख सत्तर हजार रुपये ब्याज पर लिए थे। वह सूदखोर को लगातार ब्याज देता आ रहा है। पिछले तीन माह से ब्याज समय पर नहीं गया तो सूदखोर ने 20 गज जमीन पर कब्जा कर लिया। उक्त जमीन की कीमत साढ़े छह लाख रुपये से अधिक की है। जमीन कब्जामुक्त कराने की बात कहने पर सूदखोर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दे रहा है। डर के कारण पूरा परिवार घर से बाहर नहीं निकल पा रहा है। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें