ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRससुरालियों से तंग आकर युवक ने की खुदकुशी

ससुरालियों से तंग आकर युवक ने की खुदकुशी

गाजियाबाद। मधुबन- बापू धाम के कांशीराम आवासीय कॉलोनी में एक युवक ने खुदकुशी कर ली। उसका शव पंखे के कुंडे पर चुन्नी से फं दे से लटका मिला। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। कमरे से...

ससुरालियों से तंग आकर युवक ने की खुदकुशी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 19 Mar 2017 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

गाजियाबाद। मधुबन- बापू धाम के कांशीराम आवासीय कॉलोनी में एक युवक ने खुदकुशी कर ली। उसका शव पंखे के कुंडे पर चुन्नी से फं दे से लटका मिला। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। कमरे से मिले सुसाइट नोट में मृतक ने ससुरालियों पर परेशान करने का आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग की है।

कविनगर थाना क्षेत्र की कांशीराम आवासीय योजना में मोनू कुमार (23)पुत्र ओमप्रकाश रहता था। वह नाई की दुकान चलाता था। पुलिस के अनुसार 10 जुलाई 2016 को उसकी नोएडा की रहने वाली एक युवती से शादी हुई थी। शादी के कुछ माह बाद से ही दोनों में अक्सर झगड़ा होने लगा था। इसके बाद उसकी पत्नी मायके चली गई। पुलिस ने बताया कि रविवार दोपहर करीब दो बजे मोनू पड़ोस में खाली पड़े मकान के एक कमरे में जाकर पंखे के कुंडे से चुन्नी से फंदा लगाकर जान दे दी। दोपहर में घर नहीं आने पर परिजनों ने उसे तलाशना शुरू किया। तभी एक पड़ोसी ने परिजनों को बताया कि मोनू ने पड़ोस वाले मकान में फं दा लगा लिया है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। कमरे की तलाशी ली तो सुसाइट नोट मिला। एसएचओ कविनगर हेमंत राय का कहना है कि सुसाइट नोट में मृतक ने ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने और मुकदमे में फंसाने का आरोप लगाकर कार्रवाई की मांग की है। संभवत: इसी क्लेश के चलते ही मोनू ने आत्महत्या की है।

पीड़ित से बोला दरोगा, रिपोर्ट 15 दिन बाद कराना

गाजियाबाद। नगर कोतवाली की किराना मंडी के चौकी प्रभारी पर चोरी की शिकायत दर्ज करने में आनाकानी करने का आरोप है। चोरी की एक शिकायत करने आए एक पीड़ित को दरोगा ने 15 दिन बाद रिपोर्ट कराने की बात कहकर टरका दिया।

मुरादनगर निवासी किराना कारोबारी देवेन्द्र गर्ग ने बताया कि किराना मंडी में उसकी दुकान है। बीते 22 फ रवरी को एक तांगे वाला उनकी दुकान पर सिगरेट के 2 कार्टून लेकर आया। सामान उतारने के दौरान चोरों ने तांगे से 1.20 लाख रुपए की कीमत के कार्टून चुरा लिए। इसकी रिपोर्ट लिखाने के लिए किराना मंडी चौकी पर पहुंचे तो चौकी इंचार्ज ने शिकायत पर मोहर लगाकर दे दी। और कहा कि रिपोर्ट लिखवाने में 15 दिन लगेगा। कारोबारी ने बताया कि घटना के 25 दिन बाद भी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। एसपी सिटी सलमान ताज ने बताया कि 25 दिन बाद रिपोर्ट नहीं दर्ज होने के मामले की जांच करा रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें