ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRआस्ट्रेलिया में मैनेजर बता पायलट से की शादी, पांच दिन बाद छोड़ा

आस्ट्रेलिया में मैनेजर बता पायलट से की शादी, पांच दिन बाद छोड़ा

शादी कराने वाली एक वेबसाइट पर ऑस्ट्रेलिया की कंपनी के मैनेजर का प्रोफाइल बताकर गाजियाबाद की महिला पायलट से शादी करने वाले युवक की पोल खुल गई। लड़की की डॉक्टर मां ने दामाद के खिलाफ धोखाधड़ी कर शादी...

आस्ट्रेलिया में मैनेजर बता पायलट से की शादी, पांच दिन बाद छोड़ा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 18 Mar 2017 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

शादी कराने वाली एक वेबसाइट पर ऑस्ट्रेलिया की कंपनी के मैनेजर का प्रोफाइल बताकर गाजियाबाद की महिला पायलट से शादी करने वाले युवक की पोल खुल गई। लड़की की डॉक्टर मां ने दामाद के खिलाफ धोखाधड़ी कर शादी रचाने और पांच दिन बाद छोड़ने का आरोप लगाकर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता की मां ने हैदराबाद के दामाद के खिलाफ शनिवार को एसएसपी से शिकायत की है। सिहानीगेट पुलिस मामले की जांच कर रही है।

महिला डॉक्टर राकेश मार्ग पर एक कॉलोनी में रहती हैं। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी ऑस्ट्रेलिया के पर्थ में एक एयरलाइंस कंपनी में पायलट इंस्ट्रक्टर है। बीते अक्तूबर में एक वेबसाइट के जरिए उसकी मुलाकात हैदराबाद के रहने वाले करन से हुई थी। करन ने खुद को ऑस्ट्रेलिया के कैनबरा में एक कंपनी का मैनेजर बताया। बढ़िया पैकेज और फ्लैट होने का झांसा दिया।

बेटी के कहने पर 31 अक्तूबर को साहिबाबाद में दोनों की शादी कर दी गई। पीड़िता की मां ने बताया कि शादी में उन्होंने करीब 22 लाख रुपये और 50 तोले सोने के गहने दिए। शादी के बाद पति-पत्नी ऑस्ट्रेलिया गए तो उसकी हकीकत का पता चला। करन ने उनकी बेटी को पांच दिन बाद ही छोड़ दिया।

ऑस्ट्रेलिया में दूसरे के घर को बताया अपना

शादी से पहले करन ने ऑस्टेलिया में किसी और के फ्लैट को अपना बताकर दिया था। वहां जाकर यह भी पता चला कि करन ने कभी वहां नौकरी ही नहीं की। हैदराबाद में करन का घर भी उसका नहीं पाया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें