ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRएकतरफा प्यार में छात्र ने शिक्षिका की शादी तुड़वाई

एकतरफा प्यार में छात्र ने शिक्षिका की शादी तुड़वाई

मेरठ रोड के एक कॉलेज में बीबीए का छात्र है आरोपी, वहीं पढ़ाती है शिक्षिका, पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट एकतरफा प्यार में पागल बीबीए के छात्र ने अपनी शिक्षिका की शादी तुड़वा दी। शिक्षिका की शादी 23 फरवरी...

एकतरफा प्यार में छात्र ने शिक्षिका की शादी तुड़वाई
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 24 Feb 2017 08:51 PM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ रोड के एक कॉलेज में बीबीए का छात्र है आरोपी, वहीं पढ़ाती है शिक्षिका, पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

एकतरफा प्यार में पागल बीबीए के छात्र ने अपनी शिक्षिका की शादी तुड़वा दी। शिक्षिका की शादी 23 फरवरी को होनी थी। छात्र ने शिक्षिका के होने वाले पति को फोन व व्हाट्सएप कर भड़का दिया। कविनगर पुलिस ने शिक्षिका के भाई की तहरीर पर आरोपी छात्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस छात्र की तलाश कर रही है। पीड़ित परिवार लड़के वालों को मनाने की कोशिशों में जुटा है।

कविनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती मोदीनगर स्थित एक मैनेजमेंट कॉलेज में शिक्षिका है। वहीं मिशलगढ़ी निवासी एक छात्र बीबीए तृतीय वर्ष में पढ़ाई कर रहा है। वह पिछले तीन सालों से से शिक्षिका से एकतरफा प्यार करता है।

शिक्षिका का मोबाइल चुराकर किया फोन

आरोप है कि छात्र को शिक्षिका की 23 फरवरी को होने वाली शादी के बारे में पता चल गया। उसने क्लास रूम से शिक्षिका का मोबाइल फोन चुरा लिया। उसने शिक्षिका के होने वाले पति को 19 फरवरी को फोन किया और कई व्हाट्सएप पर कई मैसेज भेजे। छात्र ने शिक्षिका से संबंध होने की गलत बातें कहते हुए मंगेतर को जान से मारने की धमकी दी। इसकी वजह से लड़के वालों ने शादी करने से इंकार कर दिया। शिक्षिका के भाई ने आरोपी छात्र के खिलाफ कविनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

लड़के वालों को मनाने के प्रयास

पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों के बीच झूठे मतभेदों को भुलाकर शादी के लिए फैसले का प्रयास किया गया, लेकिन 23 फरवरी को लड़के वालों ने शादी करने से इंकार कर दिया। पुलिस का कहना है कि शिक्षिका के परिजन लड़के वालों को मनाने का प्रयास कर रहे हैं। सम्भवत: दोनों की शादी की तारीख आगे बढ़ाई जा सकती है। इसके अलावा आरोपी छात्र की तलाश की जा रही है।

---

फर्जी आईडी बनाकर छात्रा पर अभद्र टिप्पणी

मोदीनगर। फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर छात्रा पर अभद्र टिप्पणी करने वाले पांच छात्रों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

एसओ ध्रुवभूषण दूबे ने बताया कि गोविंदपुरी निवासी महिला ने अज्ञात युवकों पर उसकी बेटी पर अभद्र टिप्पणी का आरोप लगाया था। पुलिस ने जांच की तो मामला छात्रा के स्कूल से जुड़ा हुआ निकला। जांच में पाया गया कि छात्रा के स्कूल के ही पांच छात्रों ने ही एक फर्जी आई बनाकर छात्रा पर अभद्र टिप्पणी की थी। पुलिस ने पांच छात्रों के खिलाफ धारा 420, 504, 506 व 66 आईटी एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने चार छात्रों को हिरासत में ले लिया है जबकि एक की तलाश की जा रही है। छात्रा और आरोपी छात्र नाबालिग बताए गए हैं।

----

अश्लील मैसेज आने से महिला परेशान

ट्रांस हिंडन। तुलसी निकेतन निवासी एक महिला व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज आने से परेशान है। महिला का कहना है कि नंबर ब्लॉक करने के बाद आरोपी दूसरे नंबर से मैसेज रहा है। महिला ने बताया कि उसके पास दो मोबाइल फोन हैं। दोनों नंबर पर ही व्हाट्सएप चल रहा है। उनके व्हाट्सएप पर पिछले एक सप्ताह से अश्लील मैसज आ रहे हैं। उन्होंने अश्लील मैसेज भेजने वाले नंबर को ब्लॉक कर दिया। इसके बाद आरोपी उनके दूसरे नंबर पर अश्लील मैसेज भेज रहा है। शुक्रवार को महिला ने साहिबाबाद थाने में मामले की शिकायत दी। एएसपी अनूप सिंह ने बताया कि सर्विलांस टीम लोकेशन ट्रैस कर रही है। आरोपी का नंबर बंद आ रहा है।।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें