ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRबिल जमा नहीं करने पर पांच सेक्टरों में 350 कनेक्शन काटे

बिल जमा नहीं करने पर पांच सेक्टरों में 350 कनेक्शन काटे

ग्रेटर नोएडा/संवाददातानोएडा पावर कंपनी (एनपीसीएल) ने बुधवार को बिजली बिल के बकाएदारों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए पांच सेक्टरों में 350 घरों के कनेक्शन काट दिए हैं। ग्रामीण क्षेत्र को मिलाकर 426...

बिल जमा नहीं करने पर पांच सेक्टरों में 350 कनेक्शन काटे
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Mar 2017 07:41 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा/संवाददाता

नोएडा पावर कंपनी (एनपीसीएल) ने बुधवार को बिजली बिल के बकाएदारों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए पांच सेक्टरों में 350 घरों के कनेक्शन काट दिए हैं। ग्रामीण क्षेत्र को मिलाकर 426 उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे हैं।

एनपीसीएल का उपभोक्ताओं पर करीब 60 करोड़ रुपये बकाया है। बकाया धनराशि को वसूलने के लिए कंपनी ने बकाएदारों का कनेक्शन काटने का अभियान चला रखा है। कंपनी अब तक 2200 उपभोक्ताओं के कनेक्शन काट चुकी है। अकेले बुधवार को 426 कनेक्शन काटे गए हैं। कंपनी के डीजीएम सुबोध त्यागी ने बताया कि सेक्टर के लोग भी समय पर बिजली बिल जमा नहीं कर रहे हैं।

सेक्टर ओमीक्रान एक, दो व तीन, सेक्टर म्यू और सेक्टर जू में 350 उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे गए हैं। इन पर करीब 25 लाख रुपये बकाया है। इनके अलावा हल्दौनी और अलीवर्दीपुर गांव में 76 कनेक्शन काटे हैं। उन्होंने बताया कि खोदना खुर्द गांव में एक ट्रांसफॉर्मर से बिजली सप्लाई बंद कर दी गई है। इस ट्रांसफार्मर पर एक मोहल्ले को बिजली दी जा रही थी। उन पर 18 लाख रुपये से अधिक का बिजली बिल बकाया है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि कार्रवाई से बचने के लिए सभी बकाया बिल जमा करा दें। शनिवार और रविवार को भी बिजली बिल जमा करने के काउंटर खुले रहेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें