ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRसेक्टर 18 और 20 में कब्जा मिलने की नहीं है उम्मीद

सेक्टर 18 और 20 में कब्जा मिलने की नहीं है उम्मीद

ग्रेटर नोएडा/संवाददातायमुना प्राधिकरण में सोमवार को सेक्टर 18 और 20 के आवंटियों ने अफसरों के साथ बैठक की। आवंटियों ने भूखंडों पर कब्जा देने की मांग की है। मौके पर जाकर सेक्टर में चल रहे विकास कार्यों...

सेक्टर 18 और 20 में कब्जा मिलने की नहीं है उम्मीद
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 20 Mar 2017 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्रेटर नोएडा/संवाददाता

यमुना प्राधिकरण में सोमवार को सेक्टर 18 और 20 के आवंटियों ने अफसरों के साथ बैठक की। आवंटियों ने भूखंडों पर कब्जा देने की मांग की है। मौके पर जाकर सेक्टर में चल रहे विकास कार्यों का जायजा लिया। आवंटियों का कहना है कि अगले तीन साल तक भूखंडों पर कब्जा मिलने की उम्मीद नहीं है।

यमुना प्राधिकरण ने वर्ष 2009 में आवासीय सेक्टर 18 और 20 में 21 हजार भूखंडों की योजना निकाली थी। ड्रा के माध्यम से भूखंडों का आवंटन किया गया। प्राधिकरण ने वर्ष 2014 में भूखंडों पर कब्जा देने का वादा किया था, लेकिन आज तक प्राधिकरण आवंटियों को कब्जा नहीं दे सका है। सोमवार को एक दर्जन से अधिक आवंटी यमुना प्राधिकरण पहुंचे। वहां एसीईओ अमरनाथ उपाध्याय के साथ बैठक की और कब्जा नहीं देने का कारण पूछा।

आवंटी हरविन्दर कौर ने बताया कि प्राधिकरण तीन माह में कब्जा देने का आश्वासन दे रहा है। मौके पर जाकर सेक्टरों में विकास कार्यों का जायजा लिया। वहां के हालात देखकर लगा रहा है कि अगले तीन साल तक उन्हें भूखंडों पर कब्जा नहीं मिलेगा। पिछले साल सितंबर में भी आवंटियों ने सेक्टरों की स्थिति का जायजा लिया था। वैसी ही स्थिति आज भी बनी है। उन्होंने कहा कि सरकार बदली है। आवंटी मुख्यमंत्री से इसकी शिकायत करेंगे। इस मौके पर संजय, कुणाल, उद्याम सिंह, अजय सिंह आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें