ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRएडसवर्क कंपनी की सीबीआई से शिकायत

एडसवर्क कंपनी की सीबीआई से शिकायत

नोएडा। कार्यालय संवाददाताएड्स वर्क कंपनी ठगी मामले में एक पीड़ित ने मामले की शिकायत सीबीआई से की है। पीड़ितों का कहना है कि जरूरत पड़ने पर जंतर-मंतर पर भी प्रदर्शन किया जाएगा। कंपनी पर 10 हजार से...

एडसवर्क कंपनी की सीबीआई से शिकायत
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Feb 2017 07:41 PM
ऐप पर पढ़ें

नोएडा। कार्यालय संवाददाता

एड्स वर्क कंपनी ठगी मामले में एक पीड़ित ने मामले की शिकायत सीबीआई से की है। पीड़ितों का कहना है कि जरूरत पड़ने पर जंतर-मंतर पर भी प्रदर्शन किया जाएगा। कंपनी पर 10 हजार से ज्यादा लोगों के करोड़ों रुपये ठगने का आरोप है। कंपनी के सभी अधिकारियों के मोबाइल फोन भी अब स्विच ऑफ हैं।

लाइक कराने के नाम पर लोगों के साथ ठगी के मामले में नोएडा की करीब आधा दर्जन कंपनियों के नाम सामने आ चुके हैं। एड्स वर्क मामले में दिल्ली, नोएडा व हरियाणा पुलिस की कोई मदद नहीं मिलने पर अब रोहतक हरियाणा के रहने वाले संदीप ने मामले की शिकायत सीबीआई व हरियाणा के सीएम विंडो कार्यालय में की है। संदीप ने एड्स वर्क से 1 लाख 15 हजार रुपये देकर एक आईडी ले रखी थी।

कंपनी की वेबसाइट भी बंद

कंपनी की वेबसाइट www.adswork.in भी बंद हो गई है। वेबसाइट बंद होने पर लोगों का इस कंपनी के खिलाफ भी रोष बढ़ता जा रहा है।

किसी बड़ी एजेंसी से कराओ जांच

इस मामले में एक पीड़ित ने इसकी शिकायत दिल्ली के न्यू फ्रेंडस कॉलोनी थाने में भी की थी। 19 फरवरी को शिकायत के बाद जब पीड़ित अन्य लोगों के साथ दोबाराए थाने गए तो जांच अधिकारी ने कोई भी मदद करने से इंकार कर दिया। साथ ही, कहा कि यह ठगी का बड़ा मामला है किसी बड़ी एजेंसी से जांच कराओ। महत्वपूर्ण है कि कंपनी का न्यू फ्रेंडस कॉलोनी में ही स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में खाता है। थाने की पुलिस ने बैंक तक जाने की जहमत नहीं उठाई।

पीड़ित आज एसपी सिटी से मिलेंगे

इस कंपनी के जरिए ठगे गए पीड़ित शुक्रवार को एसपी सिटी से मिलेंगे। अन्य पीड़ितों के साथ नोएडा के पीड़ित भी शामिल होंगे। नोएडा पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि जब तक नोएडा के पीड़ित नहीं लाओगे एफआईआर नहीं होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें