ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRएक साल से काम बंद होने के विरोध में खरीदारों ने किया प्रदर्शन

एक साल से काम बंद होने के विरोध में खरीदारों ने किया प्रदर्शन

एक साल से अधिक समय से काम बंद होने के विरोध में रविवार को सेक्टर-76 अम्रपाली क्रिस्टल होम के खरीदारों ने साइट पर प्रदर्शन किया। योजना के तहत 2017 के अंत तक पजेशन मिल जाना चाहिए, लेकिन अभी साढ़े तीन...

एक साल से काम बंद होने के विरोध में खरीदारों ने किया प्रदर्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 26 Feb 2017 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

एक साल से अधिक समय से काम बंद होने के विरोध में रविवार को सेक्टर-76 अम्रपाली क्रिस्टल होम के खरीदारों ने साइट पर प्रदर्शन किया। योजना के तहत 2017 के अंत तक पजेशन मिल जाना चाहिए, लेकिन अभी साढ़े तीन साल का समय और लगने की उम्मीद है। प्रदर्शन के बाद आए बिल्डर के प्रतिनिधि ने आश्वासन दिया कि सात मार्च से साइट पर काम शुरू हो जाएगा।

बिल्डर ने यह प्रोजेक्ट वर्ष 2013 में लॉन्च किया था। योजना के मुताबिक अभी तक 80 प्रतिशत से ज्यादा काम पूरा हो जाना चाहिए था। एक साल से अधिक समय से काम पूरी तरह बंद पड़ा है। इसके विरोध में रविवार को 50 से ज्यादा खरीदारों ने साइट पर सुबह साढ़े ग्यारह से साढ़े बारह बजे तक प्रदर्शन किया। खरीदार शैलेंद्र बर्णवाल ने आरोप लगाया कि वादे के बाद भी बिल्डर खरीदारों के ब्याज का भुगतान नहीं कर रहा है।

कई लोगों ने 50 प्रतिशत तक किया भुगतान
प्रदर्शन करने वाले शिवा बाधवा ने बताया कि अभी तीन टावर का ही काम पूरा हो पाया है। इसमें बुक करने वाले लोगों ने 50 प्रतिशत तक भुगतान कर दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें