ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News NCRनौकरी दिलाने के नाम पर कई छात्रों से ठगी

नौकरी दिलाने के नाम पर कई छात्रों से ठगी

कोतवाली सेक्टर-20 में नौकरी दिलाने के नाम पर कई छात्रों से ठगी करने का मामला सामने आया है। सेक्टर-3 स्थित प्लेसमेंट कंपनी ने 20 छात्रों से 21 हजार रुपये तक लिए हैं, लेकिन उन्हें नौकरी नहीं दिलाई।...

नौकरी दिलाने के नाम पर कई छात्रों से ठगी
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Mar 2017 06:11 PM
ऐप पर पढ़ें

कोतवाली सेक्टर-20 में नौकरी दिलाने के नाम पर कई छात्रों से ठगी करने का मामला सामने आया है। सेक्टर-3 स्थित प्लेसमेंट कंपनी ने 20 छात्रों से 21 हजार रुपये तक लिए हैं, लेकिन उन्हें नौकरी नहीं दिलाई। छात्रों की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बिहार के पटना निवासी विशाल मनीष, मुजफ्फरपुर निवासी केशव कुमार और रक्सौल निवासी अमित सर्राफ अशोक नगर दिल्ली में रहते हैं। तीनों छात्रों ने बीटेक किया है। छात्रों ने बताया कि सेक्टर-3 स्थित एक प्लेसमेंट कंपनी से संपर्क किया था। कंपनी ने उन्हे अच्छी कंपनी में अधिक वेतन पर नौकरी दिलाने का वादा किया। कंपनी ने छात्रों से उनके दस्तावेज जमा करा लिया। कुछ दिन बाद कंपनी ने विशाल मनीष से पांच हजार, अमित से 21 हजार और केशव से पांच हजार रुपये वसूले।

आरोप है कि कंपनी ने तय समय में उन्हें नौकरी नहीं दिलाई। दबाव बनाने पर किसी कंपनी में दूसरी नौकरी दिलाने की बात कही। छात्रों का कहना है कि कंपनी ने जो नौकरी दिलाने की बात कही थी वह नौकरी नहीं दिला रही है। उन्होंने रुपये वापस मांगे तो देने से इनकार कर दिया। कंपनी अधिकारियों ने उनका भविष्य खराब करने की धमकी दी। बुधवार को छात्रों ने सेक्टर-20 थाने में मामले की लिखित शिकायत की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें