फोटो गैलरी

Hindi Newsदुबई में दूसरे दौर में हारे सोमदेव

दुबई में दूसरे दौर में हारे सोमदेव

भारतीय स्टार सोमदेव देववर्मन वाइल्ड कार्ड से प्रवेश पाने वाले एक अन्य खिलाड़ी मालेक जाजिरी से बुधवार को यहां सीधे सेटों में हारकर दुबई डयूटी फ्री टेनिस चैंपियनशिप से बाहर हो गये। दूसरी वरीय जुआन...

दुबई में दूसरे दौर में हारे सोमदेव
एजेंसीWed, 26 Feb 2014 07:29 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय स्टार सोमदेव देववर्मन वाइल्ड कार्ड से प्रवेश पाने वाले एक अन्य खिलाड़ी मालेक जाजिरी से बुधवार को यहां सीधे सेटों में हारकर दुबई डयूटी फ्री टेनिस चैंपियनशिप से बाहर हो गये।

दूसरी वरीय जुआन मार्टिन डेल पोत्रो को हराकर दूसरे दौर में पहुंचे 78वीं रैंकिंग के सोमदेव अपनी लय बरकरार नहीं रख पाये और ट्यूनेशिया के 137वीं रैंकिंग के खिलाड़ी से 3-6, 5-7 से हार गये।

सोमदेव के पास पहले सेट में ब्रेक प्वाइंट के तीन मौके थे, लेकिन वह इनमें से किसी का फायदा नहीं उठा पाये, जबकि इस बीच उन्होंने दो बार अपनी सर्विस गंवायी। दूसरे सेट में भी कुछ नहीं बदला। सोमदेव को ब्रेक प्वाइंट हासिल करने के सात मौके मिले, लेकिन वह दो का ही फायदा उठा पाये। इस बीच उनका अपनी सर्विस पर भी नियंत्रण नहीं रहा और उन्होंने तीन बार सर्विस गंवायी।

सोमदेव जब मैच में बने रहने के लिये सर्विस कर रहे थे तब उन्होंने दो मैच प्वाइंट बचाये, लेकिन तीसरे मौके पर फोरहैंड नेट पर मार गये। जाजिरी जो कि 2012 में 69वीं रैंकिंग पर थे, खुशी से उछल पड़े। सोमदेव को दूसरे दौर में पहुंचने के लिये 45 रैकिंग अंक और 24,475 डॉलर की इनामी राशि मिलेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें